Friday, July 5, 2024
HomeCrimeDelhi Murder Case: कमरे में थी मां की लाश, कुंडी लगाकर पिता...

Delhi Murder Case: कमरे में थी मां की लाश, कुंडी लगाकर पिता फरार; जानिए पूरा मामला

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Murder Case: यह खबर वास्तव में दिल्ली में एक भयानक घटना को दर्शाती है, जिसे सुनते ही किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के राजोकरी में एक पति ने अपनी पत्नी को गला घोंटकर मार डाला। इसके बाद आरोपी बुधवार सुबह पांच बजे बाहर से कुंडी लगाकर चला गया। उसके बाद दो साल के बच्चे ने मां के शव के पास बैठकर रोने की आवाज सुनाई। बच्चे के रोने पर पड़ोसियों ने जाँच की और आरोपी को देखा। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने आरोपी पति को 34 साल के अभिषेक को पंजाब के मोहाली से गिरफ्तार कर लिया है।

Delhi Murder Case: जानिए पूरा मामला

मृतका की पहचान पूजा यादव के तौर पर हुई है, जैसा कि डिप्टी पुलिस कमिश्नर (दक्षिण पश्चिम) रोहित मीणा ने बताया। पीड़िता के पति को भी पहचाना गया है, जिसे गुरुवार को मोहाली से गिरफ्तार किया गया था। पुलिस अनुसार, पीड़िता को उनके घर में मृत मिला, जबकि उसके ढाई साल का बेटा उसके शव के पास बैठा हुआ था।

घटना के बारे में कंट्रोल रूम को दोपहर 12:38 बजे कॉल मिली थी। पुलिस ने तत्काल ही घर पहुंचकर जाँच शुरू की, जहाँ पूजा के गले पर गला घोंटने के निशान पाए गए। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद भाग लिया और उसके बेटे को शव के पास छोड़ दिया। घर के बंद होने के बाद, कुछ लोग बगल के एक अन्य घर में जा रहे थे, जब उन्होंने बच्चे के रोने की आवाज सुनी। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया।

गला घोंट की हत्या

पता चला कि पूजा और अभिषेक ने सितंबर 2023 में एक मैट्रिमोनियल वेबसाइट पर मिलकर मुलाकात की थी, और इस साल 22 अप्रैल को शादी की थी। यह दोनों की दूसरी शादी थी। अभिषेक की पहली शादी से कोई संतान नहीं थी, जबकि पूजा का एक बेटा था। पूछताछ के दौरान आरोपी ने गुस्से में पूजा का गला घोंट दिया। पुलिस ने बताया कि तकनीकी और मैनुअल सर्विलांस की मदद से आरोपी को मोहाली से गिरफ्तार किया गया है। घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद हत्या समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular