Friday, July 5, 2024
HomeCrimeDelhi News: ड्यूटी के दौरान हुए शहीद होने वाले शंभु दयाल मीणा...
Delhi News: ड्यूटी के दौरान शहीद होने वाले ASI शंभु दयाल मीणा के बेटे को दिल्ली पुलिस में एसआई नियुक्त किया जाएगा। इसकी जानकारी खुद दिल्ली के उपराज्यपाल कार्यालय से सामने आई है। बता दें, शहीद ASI शंभु दयाल दिल्ली के मायापुरी थाने में तैनात थे। वे बीते 4 जनवरी को एक महिला की शिकायत पर मोबाईल छीनने के आरोपी को पकड़ने गए थे।

ड्यूटी के दौरान हुए थे शहीद

बता दें, ASI शंभु दयाल दिल्ली के मायापुरी थाने में तैनात थे। वो बीते 4 जनवरी को एक महिला की शिकायत पर मोबाइल छीनने के आरोपी को पकड़ने गए थे। मोबाईल चोरी का आरोप जिस शक्श पर महिला ने लगाया था उस आरोपी ने ASI पर चाकू से हमला कर उनको गंभीर रूप से घायल कर दिया था। गंभीर हालत में उनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनका मृत्यु हो गई थी।

जानें पूरा मामला

मालूम हो, मायापुरी फेज-1 झुग्गी की रहने वाली एक महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी की एक बदमाश ने उनके पति का मोबाइल फोन छीन लिया है। महिला के अनुसार आरोपी धमकी भी दे रहा था। महिला की शिकायत पर एएसआई शंभू दयाल तुरंत रेवाड़ी लाइन के पास झुग्गी में पहुंचे। उन्होंने अनीस नाम के आरोपी को पकड़ लिया। जब वो हिरासत में अनीस को थाने ला रहे थे, रास्ते में उसने ASI चाकू से ताबड़तोड़ वार किए। रिपोर्ट के मुताबिक, अनीस ने ASI पर चाकू से करीब एक दर्जन वार किए थे।

ALSO READ : http://Instagram Reel : दिल्ली में रेलवे ट्रैक पर रील बनाने के चक्कर में दो युवकों की ट्रैन से कटकर मौत

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular