Monday, May 20, 2024
HomeCrimeDelhi Police: व्यापारी बन नेपाल पहुंची दिल्ली पुलिस, रेप के आरोपी को...

Delhi Police: व्यापारी बन नेपाल पहुंची दिल्ली पुलिस, रेप के आरोपी को किया गिरफ्तार

India News Delhi(इंडिया न्यूज़), Delhi Police: दिल्ली कैंट थाना पुलिस ने एक बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी को नेपाल बॉर्डर के पास से गिरफ्तार किया है। घटना के बाद, आरोपी नेपाल भाग गया था, लेकिन पुलिस ने उसकी पहचान कर ली है। आरोपी का नाम उमेश थापा (20) है। पुलिस अब उससे पूछताछ कर रही है। डीसीपी रोहित मीणा के अनुसार, एक मई को सफदरजंग अस्पताल से पुलिस को सूचना मिली कि 13 वर्षीय बच्ची गर्भवती है। सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची और बच्ची के साथ उनकी मां से पूछताछ की।

Delhi Police: बच्ची से दुष्कर्म के बाद भगा आरोपी

एक भयानक घटना के बाद, जिसमें एक बच्ची के साथ दुष्कर्म का आरोपी नेपाल भाग गया, पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है। जांच के दौरान पता चला कि आरोपी उमेश एक महीने पहले पीड़िता के मकान में रहने आया था, जहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। वारदात के बाद, आरोपी फरार हो गया था। पीड़िता की मां ने बताया कि आरोपी इलाके में मोमोज बेचता था। दिल्ली कैंट थाना पुलिस ने दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। एसएचओ विपिन कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने मामले की गहरी जाँच शुरू की है।

बड़ी चालाकी से पकड़ में आया आरोपी

पुलिस ने एक धारावाहिक अपराध के आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पूरी प्लानिंग के साथ काम किया। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी नेपाल भाग गया है। पुलिस ने एक टीम को तैयार किया, जो कारोबारी के रूप में व्यवहार करने का दिखावा करते हुए नेपाल बॉर्डर के पास गई। वहां, टीम ने आरोपी के जानकार से जमीन खरीदने की बात की।

पुलिस ने आरोपी के जानकार को बताया कि वह आरोपी उमेश के आसपास की जमीन खरीदना चाहते हैं। आरोपी को रुपये के लालच देकर, पुलिस ने उसे बॉर्डर के पास मिलने के लिए बुलाया। जैसे ही आरोपी बॉर्डर को पार करता, पुलिस ने उसे दबोच लिया।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular