Monday, May 20, 2024
HomeDelhiDelhi Metro: 45 मिनटों तक रुकी रही वॉयलेट लाइन की मेट्रो, DMRC...

Delhi Metro: 45 मिनटों तक रुकी रही वॉयलेट लाइन की मेट्रो, DMRC ने ट्वीट कर बताई ये बात

India News Delhi(इंडिया न्यूज़), Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो की वॉयलेट लाइन पर सेवाएं देरी से चल रही हैं, जिससे लाखों यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लाजपत नगर, सरिता विहार, और मोहन एस्टेट पर मेट्रो करीब 45 मिनट तक रुकी रही, जिसके कारण यात्रियों को लंबी प्रतीक्षा का सामना करना पड़ा। पीक ऑवर्स के समय में यह समस्या और भी गंभीर हो जाती है, जिससे लोगों को अधिक असुविधा होती है। इस अस्वीकृति के मद्देनजर, लोग सोशल मीडिया पर डिल्ही मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) को टैग करके अपनी परेशानी को साझा कर रहे हैं।

Delhi Metro: DMRC ने ट्वीट कर बताई ये बात

दिल्ली मेट्रो की वॉयलेट लाइन पर कई स्टेशनों पर सेवाओं में देरी हो रही है, जो यात्रियों को असुविधा का सामना करा रही है। डिल्ही मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) ने ट्विटर पर एक पोस्ट करते हुए इस समस्या की सूचना दी और बताया कि सरिता विहार और मोहन एस्टेट के बीच सेवाओं में देरी हो रही है। इसके अलावा, अन्य स्टेशनों पर सेवाएं सामान्य चल रही हैं। हालांकि, एक यूजर ने इस पोस्ट का जवाब देते हुए बताया कि सेवाएं मोहन एस्टेट स्टेशन से नहीं बल्कि बदरपुर मेट्रो स्टेशन से प्रभावित हैं।

बुक करनी पड़ी कैब

एक यूजर ने सोशल मीडिया पर एक ट्रैक पर रुकी मेट्रो की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने अपनी परेशानी व्यक्त की है। उन्होंने DMRC से सेवाओं में देरी होने के कारण पूछा है। उनके अनुसार, दो स्टेशनों के बीच 45 मिनट से अधिक की देरी आम नहीं है। इसके चलते, लोगों को समय पर पहुंचने के लिए नीचे उतरकर कैब बुक करनी पड़ी। एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया कि पीक आवर्स के दौरान मेट्रो में देरी का मामला काफी बढ़ गया है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular