Friday, July 5, 2024
HomeCrimeLady Don Arrested: दिल्ली पुलिस की बड़ी कामयाबी, कुख्यात इनामी लेडी डॉन...

Lady Don Arrested: दिल्ली पुलिस की बड़ी कामयाबी, कुख्यात इनामी लेडी डॉन कैली गिरफ्तार

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Lady Don Arrested: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक बड़ी सफलता हासिल की है जब वह काला गैंग की 22 वर्षीय कुख्यात लेडी डॉन को गिरफ्तार किया। इस गिरफ्तारी के बाद, पुलिस ने बताया कि उनकी पकड़ में कैली नामक महिला डॉन आई है, जो दीपक अगरोला – कर्मबीर काला गैंग का हिस्सा थी।

Lady Don Arrested: अगरोला – कर्मबीर काला गैंग की मेंबर

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बड़ी सफलता हासिल की है जब वह काला गैंग की 22 वर्षीय कुख्यात लेडी डॉन को गिरफ्तार किया। पुलिस ने गिरफ्तार महिला डॉन का नाम कैली तंवर बताया है, जो दीपक अगरोला – कर्मबीर काला गैंग की सदस्य थी। सूत्रों के मुताबिक, उसके सिर पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। लेडी डॉन कैली कई मामलों में वॉन्टेड थी, जिसमें हत्या की साजिश भी शामिल थी।

Lady Don Arrested: यहां से लिया हिरासत में

सूत्रों के अनुसार, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गाजियाबाद के लोनी थाने में दर्ज हत्या के एक मामले में वॉन्टेड आरोपी को ढूंढ निकाला है। इस आरोपी का नाम है कैली तंवर, जो कि 22 साल की है और उनके पिता की मौत के बाद वे ट्रोनिका सिटी जिला गाजियाबाद में निवास कर रही थीं। स्पेशल सेल ने खुफिया जानकारी का सहारा लेकर उसे दिल्ली के फतेहपुर बस स्टैंड के पास ग्रामीण इलाके में गिरफ्तार कर लिया।

दर्ज हुआ केस

पूछताछ के दौरान, उसने गाजियाबाद के लोनी थाने में दर्ज आईपीसी की धारा 302/34 के मामले में अपनी संलिप्तता का खुलासा किया। इसके बाद, उसे सीआरपीसी की धारा 41.1 (बीए) के तहत कालंद्रा में गिरफ्तार कर लिया गया है। अब उसे अदालत के सामने पेश किया जाएगा।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular