Saturday, July 6, 2024
HomeCrimeRamnavmi Violance: हिंसा की आग बुझाने के लिए धारा 144 लागू, अमित...

अमित शाह (Amit shah) के बिहार में होने वाले दौरा के कारण स्थिती पर काबू पाने के लिए एक्शन में तेजी था. लेकिन स्थिती पर काबू न हो पाने की वजह से अमित शाह का दौरा रद्द करना पड़ा.

Ramnavmi Violance: रामनवमी के जुलूस के दौरान दो पक्षों में मारपीट हो गयी जिसके बाद स्थिती तनावपूर्ण बनी हुई है. यह घटना बिहार (Bihar) के नालंदा और सासाराम (Nalanda And Sasaram) जिले की है. फिलहाल स्थिती को नियंत्रण में करने के लिए धारा 144 लगाने के साथ इंटरनेट सेवा (Internet) भी बंद कर दी गयी है.

अमित शाह का दौरा रद्द-

अमित शाह (Amit shah) के बिहार में होने वाले दौरा के कारण स्थिती पर काबू पाने के लिए एक्शन में तेजी था. लेकिन स्थिती पर काबू न हो पाने की वजह से अमित शाह का दौरा रद्द करना पड़ा. ताजा हालात यह है कि घटनास्थल के आस पास की सभी घरे और दुकानें बंद हैं. धारा 144 लागू होने के बावजूद के शनिवार को 10 तक पथरबाजी की खबर आई.

फिलहाल 27 लोग गिरफ्तार-

नालंदा में घटनास्थल से 2 किलोमीटर की दूरी तक तनीव की स्थिती बनी हुई. लोग अपने घरों में बंद है. धारा 144 का अनुपालन करने के लिए पुलिस लगातार लोगों से अनुरोध कर रही है. नगर निगम की गाड़ी से प्रचार किया जा रहा है कि स्थिती शांतिपूर्ण बनी हुई है, अफवाहों पर ध्यान न दें फिलहाल दोनों पक्ष से 27 लोगों को गिरफ्तार किया गया है

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular