Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeRoad Accident: सिपाही ने सरकारी वाहन से व्यक्ति को मारी टक्कर, मौके...

Road Accident: सिपाही ने सरकारी वाहन से व्यक्ति को मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Road Accident: दिल्ली पुलिस ने सोमवार को एक दुखद हादसे की सूचना प्राप्त की है। इस घटना के मुताबिक एक सरकारी वाहन ने भीकाजी कामा प्लेस मेट्रो स्टेशन के पास एक व्यक्ति को टक्कर मार दी। इस हादसे में व्यक्ति की मौत हो गई, जिसका नाम बैजनाथ या राजेश गुप्ता था, जो पूर्वी दिल्ली के त्रिलोकपुरी का रहने वाला था। पुलिस ने तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर सरकारी वाहन को भी जब्त किया है।

Road Accident: क्या था मामला

सोमवार को दिल्ली के भीकाजी कामा प्लेस मेट्रो स्टेशन के पास एक हादसे में एक सरकारी वाहन ने एक व्यक्ति को टक्कर मार दी। इस दुखद हादसे में व्यक्ति की मौत हो गई, जिसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामले की जांच के बाद सरोजिनी नगर थाना में सिपाही को गिरफ्तार कर लिया है।

हम आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस के उपायुक्त रोहित मीना ने बताया कि साढ़े तीन बजे करीब तड़के, भीकाजी कामा प्लेस मेट्रो स्टेशन के पास एक वाहन हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। इस सूचना का पता लगते ही पुलिस सीधा मौके पर पहुंची। वहां पुलिस का एक वाहन खड़ा था जिसकी हालत बहुत ख़राब थी और एक व्यक्ति का शव सड़क पर लेटा हुआ पाया गया।

सिपाही के खिलाफ हुआ मामला दर्ज

भीकाजी कामा प्लेस मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर दो के पास गुजरते समय सरकारी वाहन से चल रहे प्रदीप कुमार, जो राजेंद्र नगर थाने में तैनात सिपाही हैं, ने अनजाने में 58 वर्षीय बैजनाथ उर्फ राजेश गुप्ता को टक्कर मार दी। यहां पुलिस ने उस सिपाही के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही, सरकारी वाहन को भी जब्त कर लिया गया है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular