Monday, May 13, 2024
HomeCrimeSuicide: बच्चों के साथ ट्रेन के सामने कूदकर व्यक्ति ने की आत्महत्या,...

Suicide: बच्चों के साथ ट्रेन के सामने कूदकर व्यक्ति ने की आत्महत्या, जानें क्या है मामला

India News(इंडिया न्यूज़), Suicide: गुजरात के बोटाद जिले में एक व्यक्ति ने अपनी दो बेटियों और एक बेटे के साथ ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना शाम करीब साढ़े छह बजे निंगाला और आलमपुर रेलवे स्टेशन के बीच हुई। इन चारों ने भावनगर से गांधीधाम जा रही पैसेंजर ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली।

रिश्तेदार से हुआ था विवाद 

पुलिस के मुताबिक, मंगाभाई विजुडा फिलहाल हत्या के प्रयास के एक मामले में जमानत पर बाहर हैं। उसका एक रिश्तेदार से झगड़ा हो गया था। इस मामले में गिरफ्तार किया गया था। एसआई वीएस गोले ने बताया, चारों भावनगर से गांधीधाम जा रही ट्रेन के आगे कूद गए। युवक, उसकी दो बेटियों और बेटे के शव पटरी के किनारे मिले।

ये था मामला (Suicide)

व्यक्ति की पहचान 42 वर्षीय मंगाभाई विजुडा के रूप में की गई है। पुलिस के अनुसार, मृतक अपने एक रिश्तेदार से झगड़े के बाद हत्या के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार होने के बाद जमानत पर बाहर था। आत्महत्या करने वाले अन्य तीन लोगों की पहचान 17 वर्षीय बेटी सोनम, 21 वर्षीय बेटी रेखा और 19 वर्षीय बेटे जिग्नेश के रूप में की गई है। ये चारों गधादा तालुका के नाना सखपर गांव में रहते थे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस आत्महत्या का कारण पता लगाने की कोशिश कर रही है।

‘पुलिस जांच कर रही है’

पुलिस का कहना है कि चारों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस कदम के पीछे की वजह जानने के लिए जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़े:

 

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular