Friday, July 5, 2024
HomeCrimeUttam Nagar Murder: युवक को घर से खींचकर बुरी तरह पीटा,...

Uttam Nagar Murder: युवक को घर से खींचकर बुरी तरह पीटा, मौत की वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Uttam Nagar Murder: दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में एक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक नाबालिग को हिरासत में लिया गया है। घटना रविवार को हुई थी, जब करण नाम के युवक को उसके घर से निकाल कर कुछ युवकों ने इस कदर पीटा कि वह अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत के घाट उतार गया।

Uttam Nagar Murder: पुरानी दुश्मनी का संदेह

दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में बीते रविवार को हुई एक 26 साल के युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक नाबालिग को भी हिरासत में लिया गया है। हत्या की घटना में करण नाम के युवक को पीट-पीटकर मार दिया गया था। पुलिस ने बताया कि अभी तक हमले के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है, लेकिन उनके बीच पुरानी दुश्मनी का संदेह है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “शनिवार को एक व्यक्ति के बारे में पीसीआर कॉल मिली थी, जिसे पिटाई के बाद गंभीर चोटें आई थीं।” पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर करण को सफदरजंग अस्पताल में ले जाया था।

डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

सूत्रों के मुताबिक हॉस्पिटल पहुंचते ही युवक को मृत घोषित कर दिया गया। पीड़ित के परिवार के एक सदस्य ने बताया कि आरोपियों ने करण को घर से बाहर खींच लिया और उसकी बुरी तरह से पिटाई की थी।

Uttam Nagar Murder: परिजनों ने दी ये सूचना

इस घटना के बारे में विस्तार से बताते हुए परिवार वालों ने कहा, “आरोपियों ने पहले उसे बेरहमी से लाठियों से मारा, जब वह जान बचाने के लिए हांफने लगा तो वे उसकी छाती पर लात मारकर भाग गए’ परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या)लगाई है और उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

बाकी आरोपियों की भी पकड़ने का पूरा प्रयास किया जा रहा हैं। उन्होंने यह भी बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि करण 10 अन्य अपराधिक मामलों में भी शामिल था।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular