Thursday, July 4, 2024
HomeCrimeWest Bengal Crime: भारत की हार का ऐसा लगा सदमा, युवक ने...

West Bengal Crime: भारत की हार का ऐसा लगा सदमा, युवक ने कर ली खुदखुशी

India News(इंडिया न्यूज़), West Bengal Crime: गुजरात के अहमदाबाद में नरेंद्र मोदी स्‍टेड‍ियम में खेले गए फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया में भारत को 6 विकेट से हराया था। इस हार से आहत होकर बंगाल के एक 23 वर्षीय किशोर ने कथित तौर पर आत्महत्या करके अपनी जीवन को समाप्त कर लिया। पुलिस को इस मामले की जानकारी मृतक युवक के परिजनों ने दी है।

जानें क्या है पूरा मामला

पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि घटना रविवार 19 नवंबर रात लगभग 11 बजे की है जो कि बांकुरा जिले के बेलियाटोर थाना क्षेत्र के सिनेमा हॉल के पास हुई थी। उन्होंने बताया कि युवक की पहचान राहुल लोहार के रूप में हुई है।

राहुल के रिश्तेदार ने दी जानकारी

राहुल के रिश्तेदार उत्तम सूर ने बताया कि वह एक कपड़े की दुकान पर काम करते थे और मैच देखने के लिए रविवार को छुट्टी ली थी। सूर ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया से भारत की हार की दुखद कहानी से दुखी होकर उन्होंने अपने कमरे में फांसी लगा ली।

पुलिस ने मौत का मामला किया दर्ज

सूर ने दावा किया कि उनकी जिंदगी में ऐसी कोई समस्या नहीं है। पुलिस ने कहा कि राहुल के शव को सोमवार (20 नवंबर) सुबह बांकुडा सम्मिलानी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल बुलाया गया और प्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने जानकारी देते हुए ये भी बताया कि घटना के वक्त राहुल के घर पर कोई नहीं था। पुलिस ने मौत के कारण पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया और कहा कि जांच जारी है।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular