Monday, May 20, 2024
HomeDelhiAyesha Takia: आयशा टाकिया ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, फिल्मों में...

Ayesha Takia: आयशा टाकिया ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, फिल्मों में वापसी को लेकर कही ये बड़ी बात

India News(इंडिया न्यूज़), Ayesha Takia: बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने अपनी फिल्म ‘वांटेड’ से पूरे देश को अपना दीवाना बना लिया था। लेकिन वह कई सालों से फिल्मों से दूर हैं और अपना पारिवारिक जीवन जी रही हैं। हाल ही में उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां उनका लुक बिल्कुल बदला हुआ नजर आया। एक्ट्रेस को ऐसे देख लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया और उनके लुक का मजाक भी उड़ाया। जिसके बाद अब आयशा ने ट्रोलर्स को ऐसा जवाब दिया है कि उनकी बोलती बंद हो गई।

 अपने लेटेस्ट लुक को लेकर हुई ट्रोल 

आयशा ने अपनी पोस्ट में खुलासा किया कि वह एक मेडिकल इमरजेंसी के लिए गोवा जा रही थीं। उन्होंने लिखा, ‘यह कहने की जरूरत है, दो दिन पहले गोवा पहुंची। मेरे परिवार में मेडिकल इमरजेंसी थी। मेरी बहन सचमुच अस्पताल में है। इन सबके बीच, मुझे याद है कि उड़ान से पहले कुछ लोगों ने मुझे रोका था। और कुछ सेकंड के लिए उनके सामने पोज दिया था। पता चला कि देश में मेरे लुक पर सवाल उठाने के अलावा कोई और अहम मुद्दा ही नहीं था।

 फिल्मों में वापसी पर कही ये बड़ी बात

साथ ही उन्होंने ये भी साफ कहा कि वो बॉलीवुड में वापसी नहीं करेंगी। उन्होंने लिखा, “मैं इस बारे में वायरल हास्यास्पद राय से घिरा हुआ हूं कि लोग सोचते हैं कि मुझे कैसा दिखना चाहिए था और वैसा नहीं। वास्तव में मुझ पर काबू पाओ यार, मैं किसी भी फिल्म में काम नहीं करना चाहता या किसी भी तरह की वापसी नहीं करना चाहता। मैं अपना जीवन खुशी से जी रहा हूं, कभी भी सुर्खियों में नहीं रहना चाहता, मुझे किसी प्रसिद्धि में कोई दिलचस्पी नहीं है, मुझे किसी फिल्म में काम करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। कृपया मुझे बिल्कुल भी नजरअंदाज करें।

उम्मीद करना बेकार

इसके बाद भी आयशा चुप नहीं रहीं और उन्होंने लिखा, ”एक लड़की से यह उम्मीद करना कि वह 15 साल बाद भी वैसी ही दिखे जैसी वह अपनी किशोरावस्था में दिखती थी। ये लोग बहुत नकली और हास्यास्पद हैं। लोल, प्लीज ठीक है। अच्छी दिखने वाली महिलाओं को अलग करने के बजाय अपने समय के साथ करने के लिए बेहतर चीजें ढूंढें, मुझे एक अद्भुत जीवन का आशीर्वाद मिला है और मुझे आपकी राय की आवश्यकता नहीं है, इसे उन लोगों के लिए बचाएं जो रुचि रखते हैं। सारी बुरी ऊर्जा को वापस भेजना। बेहतर करो, लोगों, कोई शौक अपनाओ, मज़ेदार खाना खाओ, किसी दोस्त से बात करो, मुस्कुराओ, जो भी करना पड़े इतना दुखी न हो कि आपको एक ख़ूबसूरत ख़ुशहाल महिला को बताना पड़े कि वह वैसी नहीं दिखती जैसा आप चाहते थे को। यहां आयशा ने अपनी शादी खत्म कर ली।

इन फिल्मों में आ चुकी है नजर

आयशा ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी। इसके बाद फाल्गुनी पाठक के गाने ‘मेरी चुनर उड़ उड़ जाए’ से वह नेशनल क्रश बन गईं। बाद में उन्होंने ‘टार्ज़न: द वंडर कार’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया और 2004 में सर्वश्रेष्ठ डेब्यू के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड जीता। वह ‘दिल मांगे मोर ‘डोर’, ‘नो स्मोकिंग’, ‘वांटेड’ ‘सलाम-ए-इश्क’ और ‘पाठशाला’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। आयशा की शादी फरहान आजमी से हुई है, जो एक रेस्टोरेंट मालिक हैं। वह राजनेता अबू आज़मी के बेटे भी हैं।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular