Sunday, June 16, 2024
HomeCrimeDelhi crime: उत्तम नगर में एक शख्स को पीट-पीटकर की हत्या, किशोर...

Delhi crime: उत्तम नगर में एक शख्स को पीट-पीटकर की हत्या, किशोर सहित तीन गिरफ्तार

India News Delhi ( इंडिया न्यूज ), Delhi crime: दिल्ली पुलिस ने रविवार, 19 मई को उत्तम नगर में एक व्यक्ति की हत्या के आरोप में 2 लोगों को गिरफ्तार किया है और एक किशोर को हिरासत में लिया है। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि 26 वर्षीय व्यक्ति को तीनों ने पीट-पीटकर मार डाला।

पुरानी दुश्मनी हो सकती है अपराध की वजह- पुलिस

पुलिस ने कहा है कि वह अभी भी मामले की जांच कर रही है और हत्या की वजह का पता लगाने की कोशिश कर रही है। लेकिन आशंका है कि पीड़ित और आरोपी के बीच पुरानी दुश्मनी के कारण यह वारदात हुई है। पुलिस को शनिवार रात एक शख्स की बुरी तरह पिटाई और गंभीर रूप से घायल होने की पीसीआर कॉल मिली. जब पुलिस टीम स्थान पर पहुंची, तो उन्हें पता चला कि उस व्यक्ति को पीसीआर टीम द्वारा अस्पताल ले जाया गया था। उन्होंने बताया कि उसे सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घायल शख्स की पहचान करण के रूप में हुई। परिजनों ने बताया कि आरोपियों ने करण को घर से खींचकर बुरी तरह पीटा। पुलिस के मुताबिक, तीनों ने युवक को न सिर्फ लाठियों से पीटा, बल्कि लात-घूंसों से भी पीटा। परिवार के सदस्यों ने कहा कि जैसे ही वह हांफ रहा था, वे उसकी छाती पर कूद पड़े और फिर मौके से भाग गए।

Also Read- Arvind Kejriwal का ‘थानेदार’ पीएम मोदी पर तंज, कहा- ‘दिल्ली को राज्य का दर्जा दिलाएंगे’

मामले में तीन गिरफ्तार

इसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत शिकायत दर्ज की और उनकी तलाश शुरू की। अधिकारियों ने बताया कि तीनों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया। एफआईआर में कुछ अन्य आरोपियों के भी नाम हैं, उनका पता लगाने और गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है। पुलिस ने पाया कि पीड़ित करण आपराधिक मामलों में शामिल था।

Also Read- Operation Jhaadu : अरविंद केजरीवाल का दावा – प्रधानमंत्री ने AAP को कुचलने का मन….India News Delhi

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular