Tuesday, May 14, 2024
HomeDelhiBageshwar Dham: दिल्ली में लगेगा बाबा धीरेंद्र शास्त्री का दरबार, पुलिस ने...

Bageshwar Dham: दिल्ली में लगेगा बाबा धीरेंद्र शास्त्री का दरबार, पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी

India News(इंडिया न्यूज़), Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम के कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री की ‘श्री राम हनुमान संवाद’ कथा को ध्यान में रखते हुए दिल्ली पुलिस ट्रैफिक एडवाइजरी के मुताबिक शनिवार से पूर्वी दिल्ली के कड़कड़डूमा इलाके में यातायात प्रभावित रहेगा, धीरेंद्र शास्त्री की ‘श्री राम हनुमान संवाद’ (कथा) होगी जोकि 16 से 18 दिसंबर तक चलेगी।

यातायात रहेगी प्रभावित

कड़कड़डूमा लाल बत्ती से महाराजा सूरजमल रोड, विवेक विहार पर सत्यम चौक तक यातायात की आवाजाही प्रतिबंधित रहेगी, कृपया ध्यान दें कि धीरेंद्र शास्त्री को बागेश्वर धाम के नाम से भी जाना जाता है। दिल्ली ट्रैफिक एडवाइजरी में वाहन चालकों से कहा गया है कि वाहन चालक कड़कड़डूमा की ओर वाहन न चलाएं। लाल बत्ती से, वाल्मिकी मार्ग से गुरुद्वारा रोड चौराहे तक आगे बढ़ें और फिर गुरुद्वारा रोड से महाराजा सूरजमल रोड, विवेक विहार से सत्यम चौक तक वैकल्पिक मार्ग अपनाएं।

चालकों वैकल्पिक मार्गों का करें उपयोग

कड़कड़डूमा ट्रैफिक पुलिस के अनुसार, यात्रियों की सुविधा के लिए उचित स्थानों पर ट्रैफिक सिग्नल लगाए गए हैं और यातायात के सुचारू और निर्बाध प्रवाह को सुनिश्चित करने के लिए पर्याप्त कर्मचारी तैनात किए गए हैं, साथ ही मोटर चालकों को सलाह दी जाती है कि वे परिवर्तित मार्ग अपनाएं और निर्देशों का पालन करें।

कलश यात्रा श्री राम मंदिर से शुरू होगी

पुलिस ने बताया कि अंतरराष्ट्रीय सिद्धाश्रम शक्ति केंद्र की ओर से शनिवार को कलश यात्रा का आयोजन किया जा रहा है, जो एडवाइजरी के मुताबिक सूरजमल विहार स्थित श्री राम मंदिर से शुरू होगी, यात्रा सुबह 9 बजे शुरू होगी और दोपहर 12 बजे सीबीडी ग्राउंड पर समाप्त होगी। यात्रा के चलते शनिवार को सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक मार्ग पर किसी भी वाहन को चलने की अनुमति नहीं होगी।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular