Monday, May 20, 2024
HomeDelhiDC vs GT: अरुण जेटली स्टेडियम में आज DC vs GT का...

DC vs GT: अरुण जेटली स्टेडियम में आज DC vs GT का मुकाबला, इन रास्तों में लग सकती है भारी जाम

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), DC vs GT: बुधवार को अरुण जेटली स्टेडियम में होने वाले आईपीएल मैच से पहले दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। दिल्ली कैपिटल और गुजरात टाइटन्स के बीच आज शाम 7 बजे से रात 11.30 बजे तक मैच होगा। इसमें बड़ी संख्या में लोगों के पहुंचने की उम्मीद है। लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए डीएमआरसी ने देर रात तक मेट्रो चलाने का ऐलान किया है।

लग सकता है जाम

मैच देखने के लिए बड़ी संख्या में लोगों के आने की उम्मीद है, जिसके चलते मैच के दौरान और खासकर मैच के समय स्टेडियम और उसके आसपास के इलाकों में जाम लग सकता है। इसे देखते हुए जाम से बचने के लिए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक व्यवस्था में कुछ बदलाव किए हैं और ट्रैफिक एडवाइजरी भी जारी की है।

ये रहेगा डायवर्जन प्लान

बहादुर शाह जफर मार्ग और जेएलएन मार्ग पर ट्रैफिक डायवर्ट/प्रतिबंधित रहेगा। ट्रैफिक पुलिस ने ड्राइवरों को सलाह दी है कि वे मैच के दौरान बुधवार को शाम 5 बजे से रात 8 बजे तक दिल्ली गेट से आईटीओ चौक तक बहादुर शाह जफर मार्ग और राजघाट से दिल्ली गेट तक जेएलएन मार्ग का इस्तेमाल करने से बचें।

ये भी पढ़ें: Delhi Weather: दिल्ली- NCR में पलटी मार रही मौसम, जानिए आज कैसा रहेगा वेदर

पार्किंग और शटल सुविधा

आईटीओ मेट्रो स्टेशन और प्रगति मैदान मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो का इस्तेमाल करने वाले दर्शकों के लिए शटल सुविधा उपलब्ध रहेगी। गेट नंबर 1 से 8 और 16 से 18 के लिए माता सुंदरी मार्ग पार्किंग। गेट नंबर 9 से 15 के लिए राजघाट पावर हाउस रोड और वेलोड्रोम रोड। दर्शक इन 2 जगहों पर अपने वाहन पार्क कर सकते हैं। वे स्टेडियम तक पहुंचने के लिए शटल सुविधा का लाभ उठा सकते हैं।

ये ओला/उबर पिकअप और ड्रॉप पॉइंट होंगे

गेट नंबर 2, मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज, बीएसजेड मार्ग (आईटीओ से दिल्ली गेट कैरिजवे)-राजघाट चौक

देर रात तक चलेगी मेट्रो

इन तीनों दिनों में सभी कॉरिडोर के ट्रांजिट स्टेशनों से रात 11 बजे के बाद भी मेट्रो देर रात तक उपलब्ध रहेगी। वॉयलेट लाइन का दिल्ली गेट मेट्रो स्टेशन स्टेडियम के सबसे नजदीक है। कश्मीरी गेट से बल्लभगढ़ के लिए वॉयलेट लाइन पर आखिरी मेट्रो सुबह 12.25 बजे उपलब्ध होगी।

ये भी पढ़ें: DC vs GT Pitch Report: DC के सामने GT की चुनौती, जानें अरुण जेटली…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular