Sunday, May 26, 2024
HomeDelhiDC vs SRH: अरुण जेटली स्टेडियम में आज सीजन का पहला मैच,...

DC vs SRH: अरुण जेटली स्टेडियम में आज सीजन का पहला मैच, जानिए पिच रिपोर्ट

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), DC vs SRH: IPL में दिल्ली कैपिटल्स (DC) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीमें 20 अप्रैल को नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में भिड़ेंगी। दिल्ली इस समय 7 में से 3 मैच जीतकर पॉइंट टेबल में 6वें नंबर पर है। वहीं, हैदराबाद ने 6 में से 4 मैच जीतकर चौथे नंबर पर है।

दिल्ली में पहला मैच (DC vs SRH)

इस साल आईपीएल में पूरे देश में मैच खेले जा रहे हैं और अब दिल्ली की बारी है। शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद की मेजबानी करेगी। इससे पहले विशाखापत्तनम को दिल्ली का होम ग्राउंड बनाया गया था, लेकिन अब टीम अपने असली घर में खेलती नजर आएगी। बड़ा सवाल यह है कि पॉइंट टेबल में बेहद नीचे चल रही ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स टीम हैदराबाद से कैसे पार पाएगी।

होगी रनों की बारिश!

दिल्ली में WPL के शुरुआती मैच हाई स्कोरिंग वाले थे, लेकिन जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ा, पिचें धीमी होती गईं, जिससे कम स्कोर हुआ। आईपीएल में क्यूरेटर को मैच के लिए पिच तैयार करने के लिए पर्याप्त समय मिल जाता है। ऐसे में दिल्ली और हैदराबाद के बीच होने वाला मैच हाई स्कोरिंग होने की उम्मीद है।

ये भी पढ़े: Delhi Police: दिल्ली पुलिस ने पड़ोसी राज्यों की पुलिस साथ की बैठक, लोकसभा चुनाव…

जानें मौसम का हाल

अब तक अरुण जेटली स्टेडियम ने 85 आईपीएल मैचों की मेजबानी की है, जिनमें से दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने वाली टीमों ने 46 जीते हैं। दिल्ली और हैदराबाद के बीच मैच के दौरान शाम को तापमान 29 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है। हुमिडिटी 27% के आसपास रहेगी और बारिश की कोई संभावना नहीं है।

ये भी पढ़े: Delhi Weather: गर्मी के बीच इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, जानिए वेदर पर…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular