Thursday, May 9, 2024
HomeCrimeDelhi: 29 साल की YouTuber ने दूसरी मंजिल से कूद कर दी...

Delhi: 29 साल की YouTuber ने दूसरी मंजिल से कूद कर दी जान, परिजनों ने दी जानकारी

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Delhi: आज सुबह, मुखर्जी नगर में एक दुखद घटना घटी जब एक छात्रा ने किराए के मकान की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने उसका शव अस्पताल के शवगृह में रखवाया है। जानकारी के मुताबिक, एक युवती ने सुबह तड़के 3:20 बजे थाना मुखर्जी नगर पुलिस को इस घटना की सूचना दी। पुलिस के मुताबिक, 29 वर्षीय स्वाति नामक युवती ने अपने रहने के इलाके की बिल्डिंग की दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी, जिससे उनकी मौत हो गई।

Delhi: बहुत बार बदला था मकान!

स्वाति, जो मेरठ के गांव बढ़ला से हैं, दिल्ली में पिछले 10 वर्षों से पढ़ाई कर रही थीं। उनके पिता किसान हैं। पुलिस की जांच में पता चला कि युवती ने दूसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है। उनके माता-पिता ने पुलिस को बताया कि स्वाति ने इन 10 सालों के दौरान कई बार निवास स्थान बदले थे।

स्वाति एक यू-ट्यूब चैनल भी चलाती थीं और वेह रील भी बनती थी। पुलिस की जांच में पता चला कि उनकी मौजूदगी में प्रियम नाम की एक युवती थी, जिसके सामने स्वाति ने दूसरी मंजिल से छलांग लगाई थी। पुलिस अब प्रियम से भी पूछताछ कर रही है। परिवार वालों ने किसी भी साजिश की आशंका नहीं जताई है। पुलिस कई घंटों से बिल्डिंग में रहने वाली अन्य छात्राओं से पूछताछ कर रही है। अभी तक छात्रा की आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular