Monday, June 17, 2024
HomeDelhiPM Modi on ITV: आरक्षण देने और इनहेरिटेंस टैक्स को लेकर PM...

PM Modi on ITV: आरक्षण देने और इनहेरिटेंस टैक्स को लेकर PM Modi ने क्या कहा

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), PM Modi on ITV: देश में लोकसभा चुनाव चल रहे हैं. इसी बीच प्रधानमंत्री मोदी ने इंडिया न्यूज, NewsX और The Sunday Guardian को अपना सॉलिड इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में प्रधानमंत्री मोदी ने कई मसलों पर बात की इतना ही नहीं उन्होंने अपने चिरपरिचति अंदाज में हर सवाल का जवाब दिया।

ठेके पर लगेगा इनहेरिटेंस टैक्स… 

I.N.D.I गठबंधन की Manifesto पर बात करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि उसमे ठेके को लेकर भी आरक्षण की बात कही गई है। आज के समय में अगर कोई ठेका दिया जाता है तो इस बात का ध्यान दिया जाता है कि उस कंपनी के पास Resources है की नहीं, उसकी क्षमता है की नहीं, वो समय पर काम कर रहें है की नहीं। लेकिन वो बोलते है कि हम उस पर भी आरक्षण देने और इनहेरिटेंस टैक्स लगाएंगे । तो उसके ऊपर हक किसका होगा? उसी का होगा जिसको मनमोहन सिंह ने बोला था।

Read More: Swati Maliwal Assault Case: ऐसा ना हो कि सच सामने आए तो परिवार से नजरें ना मिला पाओ, जानिए कौन है स्वाति मालीवाल के…

देश में अब तक 5 चरणों में हो चुका चुनाव

लोकसभा चुनाव 2024 धीरे-धीरे अब अपने समाप्ति की ओर बढ़ रहा है। बीते 19 अप्रैल को चुनाव की शुरुआत हुई थी और अब तक देश के विभिन्न राज्यों व केंद्रशासित प्रदेशों में 5 चरणों के चुनाव समाप्त हो चुके हैं। अब छठे चरण का चुनाव 25 मई और सातवें जो कि आखिरी चरण का चुनाव है उसके लिए मतदान 1 जून को संपन्न कराया जाएगा। छठे चरण में 8 राज्‍यों की 58 सीटों पर और सातवें चरण में 8 राज्‍यों की 57 सीटों पर वोटिंग होगी. 4 जून को सभी के नतीजे एक साथ आएंगे।

Also Read- Sarita Vihar Flyover: दिल्ली-फरीदाबाद रोड पर जानें वाले हो जाए सावधान! सफर होगा मुश्किल, 2 महीने बंद रहेगा सरिता विहार फ्लाईओवर

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular