Monday, June 17, 2024
HomeDelhiSwati Maliwal: स्वाति मालीवाल को मिल रहीं रेप की धमकियां!

Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल को मिल रहीं रेप की धमकियां!

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल ने यूट्यूबर ध्रुव राठी के खिलाफ एक लंबा पोस्ट लिखा है। उन्होंने उनपर एकतरफा वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। मालीवाल ने ध्रुव राठी की तुलना AAP के प्रवक्ता से कर दी है। स्वाति ने बताया कि उन्हें रेप की धमकियां मिल रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने कई स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं जिनमें उनके साथ दुर्व्यवहार और धमकी दी गई है।

ध्रुव राठी ने एकतरफा वीडियो बनाया- मालीवाल

स्वाति मालीवाल ने एक्स पर लिखा, ‘मेरी पार्टी (आप) के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मेरे खिलाफ चरित्र हनन का अभियान चलाया। अब मुझे रेप और जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। मामला तब और बढ़ गया जब यूट्यूबर ध्रुव राठी ने मेरे खिलाफ एक तरफा वीडियो पोस्ट कर दिया। यह स्पष्ट है कि पार्टी नेतृत्व मुझे शिकायत वापस लेने के लिए डराने-धमकाने की कोशिश कर रहा है। मैंने इस संबंध में ध्रुव राठी से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने मेरी कॉल को नजरअंदाज कर दिया।

ध्रुव राठी है आप प्रवक्ता- मालीवाल

दरअसल, ध्रुव राठी ने ‘आप बनाम स्वाति मालीवाल विवाद 2 मिनट में समझाएं’ नाम से एक इंस्टाग्राम रील बनाई है। खबर लिखे जाने तक इस रील को साढ़े आठ लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। स्वाति मालीवाल ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘यह शर्मनाक है कि उनके (ध्रुव राठी) जैसे लोग, जो स्वतंत्र पत्रकार होने का दावा करते हैं, अन्य AAP प्रवक्ताओं के समान ही काम कर रहे हैं। मुझे अब धमकियों का सामना करना पड़ रहा है।

ये भी पढ़े: Swati Maliwal: थाने पहुंचीं स्वाति मालीवाल से संजय सिंह ने क्या कहा? जानिए

स्वाति मालीवाल ने वीडियो पर जताई आपत्ति

स्वाति मालीवाल ने ध्रुव राठी के वीडियो पर आपत्ति जताई। उन्होंने लिखा कि ‘उन्होंने अपने वीडियो में इन बातों का जिक्र नहीं किया। AAP ने अपने बयान से लिया यू-टर्न। जिसमें माना गया कि ये घटना (सीएम हाउस में बदसलूकी) हुई है। ⁠आरोपी को मौका-ए-वारदात (सीएम हाउस) से गिरफ्तार किया गया। उसे दोबारा उस स्थान में प्रवेश क्यों करने दिया गया? सबूतों से छेड़छाड़ के लिए? जो महिला हमेशा सही मुद्दों के लिए खड़ी रहती थी, वह बिना सुरक्षा के अकेले मणिपुर कैसे चली गई, उसे बीजेपी ने खरीद लिया?

मालीवाल ने अपशब्दों से भरा मैसेज दिखाया

स्वाति मालीवाल ने कहा कि मैं इन बलात्कार और हत्या की धमकियों की रिपोर्ट दिल्ली पुलिस को कर रही हूं। मुझे उम्मीद है कि वे अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे। इसके साथ ही स्वाति ने गालियों से भरे चार मैसेज भी दिखाए हैं। ये चारों मैसेज अलग-अलग नाम से भेजे गए।

ये भी पढ़े: Baby Care Centre Fire: बच्चों को बचाने के लिए अंदर भागे स्थानीय लोग, पढ़िए Baby…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular