Thursday, July 4, 2024
HomeCrimeहावड़ा हिंसा पर अनुराग ठाकुर ने कहा, बंगाल जल रहा है और...

अनुराग ठाकुर ने ट्वीट कर ममता सरकार से सवाल भी पूछा ट्वीट में अनुराग ठाकुर ने लिखा. "बंगाल जल रहा है, रामभक्तों पर पथराव हो रहा है, पत्रकारों को पीटा जा रहा है…

रामनवमी के दिन पश्चिम बंगाल के हावड़ा में हुए हिंसा पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने ट्वीट कर ममता बनर्जी सरकार पर हमला बोला, उन्होंने कहा कि बंगाल चल रहा है और ममता दीदी चुप हैं.

अनुराग ठाकुर ने ट्वीट कर ममता सरकार से सवाल भी पूछा ट्वीट में अनुराग ठाकुर ने लिखा. “बंगाल जल रहा है, रामभक्तों पर पथराव हो रहा है, पत्रकारों को पीटा जा रहा है…और ममता दीदी चुप हैं। आख़िर क्यों? प्रेस फ्रीडम की बात करने वाले ममता राज में पत्रकारों की पिटाई पर होंठ सिले बैठे हैं। आख़िर क्यों? किसकी शह पर बंगाल अराजकों-दंगाइयों के हवाले है?”

रामनवमी के दिन हुआ हिंसा’                                               बता दें कि हावड़ा में रामनवमी के जश्न के दौरान दो गुटों के बीच झड़प हो गई. रामनवमी के जुलूस के गुजरने के तुरंत बाद हिंसा भड़क गई थी और कई वाहनों में आग लगा दी गई. मौके के वीडियो में आग की लपटों में घिरे कई वाहन दिखाई दे रहे थे.

ममता भी की थी अपील ‘                                              आपको बता दें कि 30 मार्च को ही ममता बनर्जी ने बीजेपी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया था विरोध प्रदर्शन के दौरान उन्होंने मंच से य़ह कहा था कि मैं रामनवमी के दिन पर अपील करना चाहती हूं कि जो लोगों को यात्रा निकालना है निकाले लेकिन शांतिपूर्ण तरीके से यात्रा निकाले उत्तेजित ना हो हिंसा ना फैलाएं.

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular