Friday, July 5, 2024
HomeCrimeDelhi Crime: हापुड़ के खेतों में मिला दिल्ली के जयभगवान का शव, सिर...

Delhi Crime: 

नई दिल्ली: दिल्ली के एक व्यक्ति की सिर में चोट मारकर हत्या करने की वारदात सामने आई है। हत्यारे व्यक्ति के शव को हापुड़ में धान के खेत में फेंककर फरार हो गए। मृतक की पहचान जयभगवान (54 वर्षीय ) सेक्टर 16 रोहिणी दिल्ली निवासी के रूप में हुई। जिसके सिर से खून निकल रहा था। पुलिस ने मृतक की जेब से मिले ड्राइविंग लाइसेंस के आधार पर उसकी पहचान की। जिसके बाद दिल्ली पुलिस के माध्यम से मृतक के परिजनों को सूचना भेजी गई।

ड्राइविंग लाइसेंस के जरिए हुई पहचान

जानकारी के मुताबिक बुधवार की सुबह गांव के प्रधान ने धान के खेत में व्यक्ति का शव देख पुलिस को सूचना दी। सूचना पर थाना प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया। जिसके बाद आस-पास के गांवों को एकत्रित कर शिनाख्त कराने का प्रयास किया गया। जिसके बाद मृतक की जेब की तलाशी ली गई। इस दौरान मृतक की जेब से मिले ड्राइविंग लाइसेंस सहित अन्य कागजात के आधार पर उसकी पहचान की गई।

सिर में चोट मारकर हत्या का शक

ग्रामीणों के मुताबिक मौके पर किसी तरह के झगड़े के भी निशान नहीं मिले है। इसके चलते संभावना जताई जा रही है कि व्यक्ति के शव को हत्या करने के बाद यहां लाकर फेंका गया है। मृतक के सिर से खून बह रहा था। जिसके चलते सिर में चोट मारकर हत्या करने की संभावना व्यक्त की जा रही है।

ये भी पढें: 15 दिन में बड़ी रकम लौटाने का झांसा देकर एक करोड़ की ठगी, आरोप महिला गिरफ्तार

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular