Friday, July 5, 2024
HomeCrimeRam Navmi Violance: महाराष्ट्र के संभाजीनगर में हुए हिंसा मामले में 400...

संभाजीनगर के किराडपुरा में दो गुटों में विवाद हो गया जो आगे हिंसा की वजह बन गयी. हिंसा पर काबू पाने के लिए पहुंची पुलिस पर भीड़ ने हमला कर दिया. पुलिस की कई गाड़िया भी जला दी गई.

महाराष्ट्र के संभाजीनगर में हुए हिंसा मामले में पुलिस ने हत्या कि कोशिश और दंगे की धारा के तहत 400 से अधिक अज्ञात् लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है. सीसीटीवी के जरिए पुलिस आरोपियों की पहचान करने में जुटी हुई है. हिंसा में पुलिस की गोली से एक सख्श की मौत भी हो गयी.

आपको बता दे कि कल रात संभाजीनगर के किराडपुरा में दो गुटों में विवाद हो गया जो आगे हिंसा की वजह बन गयी. हिंसा पर काबू पाने के लिए पहुंची पुलिस पर भीड़ ने हमला कर दिया. पुलिस की कई गाड़िया भी जला दी गई. जिसके बाद बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुंचा और भीड़ पर काबू पया. फिलहाल उपद्रवियों को पकड़ने के लिए पुलिस की 10 टीमें बनाई गयी है.

https://indianewsdelhi.com/national/8-arrested-for-posters-against-pm-modi-in-gujarats/

पुलिस आयुक्त निखिल गुप्ता ने कहा कि हिंसा में 6 गाड़ियां छतिग्रस्त हुई है. हिंसा पर काबू पाने के लिए पुलिस ने बल प्रयोग किया था, अभी स्थिति शांतिपूर्ण है. जांच जारी है आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. जानकारी के अनुसार, विवाद की शुरुआत दो समुदाय के लड़कों में घोषणाबाजी को लेकर हुई, जो इतनी बढ़ गई कि सैकड़ों लोग इक्ट्ठा हो गए और भीड़ ने हिंसा का रूप ले लिया.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular