Thursday, July 4, 2024
HomeCrimeकिसी भी दंगाई को बख्शा नहीं जाएगा- ममता बनर्जी

'बीजेपी ने कहा कि अगर पार्टी बिहार में सत्ता में आई तो दंगाइयों को उल्टा लटका देगी. फिर वे अपने गुंडों के साथ ऐसा क्यों नहीं कर रहे हैं जो बंगाल में अशांति फैला रहे हैं? परोपकार अपने घर से ही प्रारंभ होता है।"

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज कहा कि वह दंगाइयों को किसी भी कीमत पर नहीं छोडेंगी उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। मेदिनीपुर जिले में एक रैली को संबोधित करते हुए, उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा रामनवमी के जुलूसों के दौरान हिंसा का आयोजन करके भगवान राम के नाम को बदनाम कर रही है।

पिछले कुछ दिनों में रामनवमी के जुलूसों के दौरान हुगली और हावड़ा जिलों में झड़पों की सूचना मिली थी। मामता ने कहा कि “हुगली और हावड़ा में हिंसा के पीछे भाजपा है। बंगाल में हिंसा फैलाने के लिए वे दूसरे राज्यों से किराए के ‘गुंडे’ लाए थे, जो हमारी संस्कृति में नहीं है। वे एक समुदाय को दूसरे के खिलाफ खड़ा करके हिंदू धर्म को बदनाम कर रहे हैं। लेकिन दंगाइयों का कोई धर्म नहीं होता, वे सिर्फ राजनीतिक गुंडे होते हैं। मैं सभी से शांति बनाए रखने की अपील करती हूं।”

बंद रहा आज शेयर बाजार, शुक्रवार को भी भी बंद रहेगा कारोबार, ये है बड़ी वजह…

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का नाम लिए बगैर उन पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, ‘बीजेपी ने कहा कि अगर पार्टी बिहार में सत्ता में आई तो दंगाइयों को उल्टा लटका देगी. फिर वे अपने गुंडों के साथ ऐसा क्यों नहीं कर रहे हैं जो बंगाल में अशांति फैला रहे हैं? परोपकार अपने घर से ही प्रारंभ होता है।” आपको बता  दें कि अमित शाह ने हाल ही में बिहार के नवादा जिले में हुए एक सार्वजनिक रैली के दौरान माकपा पर निशाना साधते हुए यह टिप्पणी की थी ‘बाम’ (वाम) और ‘राम’ (भाजपा) ने टीएमसी के खिलाफ हाथ मिला लिया है।

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular