Monday, May 20, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी केविन पीटरसन भी हुए राममय, सोशल मीडिया पर...

इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी केविन पीटरसन भी हुए राममय, सोशल मीडिया पर लिखा 'जय श्री राम'

India News (इंडिया न्यूज़), Ram Mandir : रामलला अपने भव्य मंदिर में विराजमान हो चुके हैं। प्रभु के प्राण प्रतिष्ठा के बाद अयोध्या में भक्तों का सैलाब आ गया है। रामलला के दर्शन को लालायित भक्त कड़ाके की ठंड, अपने आराम की परवाह किए बिना बस अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं। हजारों की तादाद में भगवान राम के दर्शन के लिए श्रद्धालु लगातार अयोध्या पहुंच रहे हैं। वहीँ, राम के रंग में रंगे इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने सोशल मीडिया पर जय श्री राम लिखकर भारतीय फैंस का दिल जीत लिया है। बता दें, कल से लेकर आज तक कई इंटरनेशनल खिलाड़ियों ने राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है।

केविन पीटरसन ने लिखा ‘जय श्री राम’

दरअसल, केविन पीटरसन ने एक ट्वीट करके लिखा, “जय श्री राम” !! यह ट्वीट इस समय इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस भी अब उनके इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक यूजर ने इस पर रिप्लाई में लिखा कि पूरी दुनिया इस समय केविन पीटरसन को जय श्री राम कह रही है। मालूम हो, उनके इस ट्वीट के रिप्लाई में सभी ने ‘जय श्री राम’ का नारा भी लिखा है।

प्राण पतिष्ठा में पहुंचे कई बड़े क्रिकेटर्स

मालूम हो, राम मंदिर प्राण पतिष्ठा के कार्यक्रम में कई बड़े क्रिकेटर्स पहुंचे थे, जिसमें सचिन तेंदुलकर भी शामिल थे। इसके अलावा महिला क्रिकेटर्स में भारतीय टीम की पूर्व कप्तान मेताली राज भी कार्यक्रम में शामिल हुई थीं। वहीँ, पूर्व स्पिनर अनिल कंबुले और पेसर आरपी सिंह सहित कई और क्रिकेटर्स भी अयोध्या पहुंचे थे। मौजूदा क्रिकेटर्स में ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा पत्नी रिवाबा के साथ कार्यक्रम में गए थे।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular