Saturday, July 6, 2024
HomeTechAmazon Deal: अमेजन इन ईयरबड्स पर दे रहा बंपर डिस्काउंट, बैटरी चलेगी...
Amazon Deal:

Amazon Deal: अगर आप नए ईयरबड्स खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए ये काम कि खबर है। अमेजन पर आपको अच्छे ब्रांड और अच्छे फीचर्स वाले बेस्ट ईयरबड्स मिल जाएंगे। जी हां, सेल में Noise, Redmi और Boat के ये ईयरबड्स ऑफर में 70% तक के डिस्काउंट पर मिल रहे हैं। इन ईयरबड्स में गेमिंग मोड है उपलब्ध है। वहीं, 40 घंटे तक चलने वाली बैटरी और साथ ही अच्छे ऑडियो के लिये Bass और डुअल पावरफुल ड्राइवर दिए गए हैं।

Noise Buds VS104 Pro

इन ईयरबड्स का रेट 4,999 रुपये है लेकिन ऑफर  में ये 66% का डिस्काउंट दिए जाने के बाद इसे 1,699 रुपये में खरीद सकते हैं। इन ईयरबड्स को ब्लैक, ग्रीन और व्हाइट कलर में लॉन्च किया गया है। इसकी लॉन्ग लास्टिंग बैटरी है और चार्ज होने के बाद 40 घंटे तक चलते हैं। इसमें क्विक चार्जिंग का भी फीचर है जिससे केवल 10 मिनट में ये 2 घंटे से ज्यादा तक के लिये चार्ज हो जाते हैं। इनमें हाइपर सिंक होने की वजह से ये लिड खोलते ही कनेक्ट हो जाते हैं। बेहतर ऑडियो कॉल के लिए इनमें 4 माइक दिए गए हैं। वहीं इसमें Environmental Noise Cancellation( ENC) टेक्नॉलोजी दी गई है। इसके होने से बाहर की आवाज कानों में नहीं जाती है। इन ईयरबड्स में 14.2mm के ड्राइवर हैं, जिनसे Bass के साथ पावरफुल ऑडियो सुनाई देता है।

Redmi Earbuds 3 Pro

 

Redmi के ये ईयरबड्स 5,999 के हैं जो डील में 70% के डिस्काउंट के बाद सिर्फ 1,799 रुपये में खरीदे जा सकते हैं। इनमें तीन कलर ब्लैक, व्हाइट और पिंक का ऑप्शन मिल जाता है। इनमें डुअल ड्राइवर और ENC टेक्नॉलोजी है। ये 30 घंटे तक चलते हैं। इनमें फास्ट पेयरिंग भी मौजूद है।

boAt Airdopes 121 PRO 

ये ईयरबड्स 2,999 रुपये के हैं जो डील में 55% के डिस्काउंट के बाद 1,349 रुपये पर मिल रहे हैं। इसमें क्वाड माइक यानी 4 माइक हैं। इन ईयरबड्स में गेमिंग मोड है। वहीं ये चार्ज होने के बाद 40 घंटे तक चल सकते हैं। इसे 4 कलर ब्लैक, व्हाइट, पिंक और ग्रीन में लॉन्च किया गया है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली में बड़ा हादसा, बारिश के पानी से भरे गड्ढे में डूबने से तीन बच्चों की मौत

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular