Tuesday, July 9, 2024
HomeTechAmazon Sale on Smart Watch: लड़कों के लिए बनी इस स्मार्ट वॉच...

Amazon Sale on Smart Watch:

Amazon Sale on Smart Watch: अगर आपको स्मार्ट वॉच खरीदना है तो एक बार अमेजन पर ऑफर चेक करना ना भूलें। क्योंकि अमेजन पर आपको टॉप ब्रांडेड न्यू लॉन्च वॉच मिलेंगी, वो भी सबसे अधिक डिस्काउंट पर। आपको बता दे अगर आपको एक खास स्पोर्टी लुक वाली स्मार्ट वॉच की तलाश है तो तो फायर बोल्ट और Pebble की इन वॉच के फीचर को जरूर चेक करें। जिनका लुक काफी स्मार्ट है और एक कीमत 2 हजार से कम है और दूसरी 5000 से कम की रेंज की है।

1- Fire-Boltt Tank 1.85″ Bluetooth Calling Smart Watch
  • इस वॉच की कीमत है 11,999 रुपये लेकिन डील में 83% का डिस्काउंट है जिसके बाद इसे सिर्फ 1,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस वॉच को 3 कलर में लॉन्च किया गया है।
  • इस वॉच में 1.85 इंच का बड़ा डिस्प्ले है जिसके कॉर्नर भी कवर हैं और इससे डायल बड़ा लगता है। इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग का ऑप्शन है जिससे बिना फोन के भी कॉल कर सकते हैं।
  • इसमें 123 स्पोर्ट्स मोड हैं जिससे हर एक्टिविटी का ट्रैक रख सकते हैं। इसमें 24 घंटे हेल्थ मॉनिटरिंग का फीचर है जिससे हार्ट रेट, ब्लड में ऑक्सीजन का लेवल चेक करे सकते हैं।
2- Pebble Cosmos Endure
  • बॉयज के लिये खास ये स्मार्ट वॉच लॉन्च हुई है। इसकी कीमत है 12,999 रुपये लेकिन ऑफर में 65% डिस्काउंट के बाद 4,499 रुपये में मिल रही है। वॉच को 3 स्मार्ट कलर ब्लैक, ब्लू और ग्रीन में लॉन्च किया है।
  • वॉच का 1.46 इंच का डायल है जिसकी Amoled बेज़ललेस डिजायन है। इसका अल्ट्रा हाई डेफिनिशन ऑल्वेज ऑन डिस्प्ले है।
  • वॉच में इन बिल्ट स्पीकर है जिससे आप कभी भी कॉल डायल या रिसीव कर सकते हैं। इसकी बैटरी 8 दिन तक चलती है। ये वॉच IP68 लेवल की वाटर रेसिस्टेंट है जिसे पहनकर आप शावर ले सकते हैं या 30 मिनट तक स्विमिंग भी कर सकते हैं।
  • स्मार्ट हेल्थ मॉनिटरिंग के लिये इसमें ब्लड में ऑक्सीजन, हार्ट रेट मॉनिटरिंग का फीचर है। साथ ही 120 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड हैं जिससे आप फिटनेस एक्टिविटी को भी ट्रैक कर सकते हैं।

 

ये भी पढ़े: अपने महंगे ऊनी कपड़ों ऐसे करें केयर, नहीं आएंगे कभी रोएं

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular