Tuesday, July 9, 2024
HomeTechAmazon Sale: सेल का आखिरी दिन आज, बंपर डिस्काउंट पर मिल रहे...

Amazon Sale: Amazon Great Republic Day Sale का आज यानी 20 जनवरी को आखिरी दिन है। इसका मतलब है कि आपके पास स्मार्टफोन्स, टीवी और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स आकर्षक डिस्काउंट पर खरीदने का आज आखिरी मौका है। अगर आप सेल में सस्ते दाम में कुछ खरीदने की सोच रहे हैं तो आज ही खरीद लें। बता दें कि सेल में बैंक ऑफर, एक्सचेंज और अन्य कई बेनिफिट्स मिल रहे हैं।

कम कीमत में मिल रही कई चीजें

इस सेल में SBI कार्ड पर 10 परसेंट का डिस्काउंट भी मिलेगा। सेल से खरीदारी करने पर आपको 2500 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है। Amazon Sale में 500 रुपये से भी कम में कई चीजें मिल रही हैं। तो आइए जानते हैं मिल रहे ऑफर्स की जानकारी।

Kaspersky का एंटी वायरस 

अगर आप अपने लैपटॉप या कम्प्यूटर के लिए एंटी-वायरस खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो Amazon Sale से खरीद सकते हैं। सेल में Kaspersky का टोटल सिक्योरिटी एंटी-वायरस 500 रुपये से भी कम कीमत पर मिल रहा है। इसके अलावा आपको कई दूसरे ब्रांड के भी एंटी-वायरस इस इस रेट पर मिल जाएंगे। बता दें कि सेल में Kaspersky का एंटी वायरस 378 रुपये में मिल रहा है। आपको ये एंटी-वायरस एक साल के लिए मिलेगा।

चार्जर और चार्जिंग केबल

सेल में सस्ते दाम पर कई चार्जर या चार्जिंग केबल मिल रहे हैं, अगर आप कम दाम में ये दोनों प्रोडक्ट्स खरीदना चाहते हैं तो Amazon Sale का फायदा उठा सकते हैं। ये आपको 500 रुपये से भी कम में मिल जाएंगे।

इन-ईयर वायर्ड हेडफोन

अगर आपको कम रेट में ईयरफोन खरीदने हैं तो इस सेल का फायदा उठा सकते हैं। सेल में आपको 365 रुपये की कीमत पर Boat का इन-ईयर वायर्ड हेडफोन मिल रहा है। इसके अलावा आप इससे भी कम कीमत पर कुछ ब्रांड्स के ईयरफोन ले सकते हैं।

की-बोर्ड, माउस व अन्य एक्सेसरीज 

की-बोर्ड, माउस और कैमरा एक्सेसरीज को भी आप सेल में सस्ते में खरीद सकते हैं। ये सभी प्रोडक्ट आपको ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर 500 रुपये से कम कीमत में मिल जाएंगे।

ये भी पढ़ें: भारत ने पहले वनडे मैच में की ये बड़ी गलती, चुकाने होंगे लाखों रुपये

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular