Monday, July 15, 2024
HomeTechAndroid 13: कंपनी ने OnePlus Nord 2T 5G के लिए जारी किया...

Android 13: कंपनी ने OnePlus Nord 2T के लिए Android 13 का अपडेट जारी कर दिया है। OnePlus Nord 2T 5G के लिए आया अपडेट एंड्रॉयड 13 आधारित OxygenOS 13 है। बता दें कि यह अपडेट उन लोगों के लिए पहले रोलआउट किया जा रहा है जिन्होंने ओपन बीटा प्रोग्राम में हिस्सा ले रखा था।

यूजर्स को मिलेंगे नए फीचर्स

OnePlus Nord 2T के लिए कंपनी ने OxygenOS 13 का बीटा प्रोग्राम पिछले साल दिसंबर में जारी किया था। यूजर्स को नए अपडेट के साथ नई एरोमॉर्फिक डिजाइन, बेहतर परफॉरमेंस और कुछ नए फीचर्स देखने को मिलेंगे। बता दें कि OnePlus Nord 2T को पिछले साल जुलाई में भारत में एंड्रॉयड 12 के साथ लॉन्च किया गया था।

मिलेगी पहले से बेहतर प्राइवेसी

OnePlus कम्युनिटी पेज पर इस नए अपडेट के बारे में जानकारी दी गई है। कंपनी ने नए बीटा अपडेट के साथ दिसंबर का सिक्योरिटी पैच भी जारी किया है। इस अपडेट का फर्मवेयर वर्जन CPH2401_11.C.23 है।
इसमें नए कस्टमाइजेशन फीचर, नई और पहले से बेहतर प्राइवेसी मिलेगी।

बैटरी लाइफ और परफॉरमेंस होगी बेहतर

जानकारी दे दें कि Android 13 अपडेट के साथ यूजर्स को नया वर्ल्ड क्लॉक विजेट, वनप्लस क्वांटम इंजन 4.0, साइडबार टूलबॉक्स, नया मीडिया प्लेबैक कंट्रोल, ऑप्टिमाइज क्विक सेटिंग और ऑप्टिमाइज सेटिंग्स आइकन मिलेंगे। इसके साथ ही इस अपडेट के बाद फोन की स्पीड, स्टेबलिटी, बैटरी लाइफ और परफॉरमेंस बेहतर हो जाएगी।

ये भी पढ़ें: Realme 10 4G की सेल आज शुरू, मिलेगा बंपर डिस्काउंट, जानें पूरी डिटेल्स

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular