होम / Apple Days Sale: सेल का आखिरी दिन आज, मात्र इतनी कीमत में मिल रहा iPhone 12

Apple Days Sale: सेल का आखिरी दिन आज, मात्र इतनी कीमत में मिल रहा iPhone 12

• LAST UPDATED : November 20, 2022

Apple Days Sale: Flipkart पर Apple Days Sale अभी जारी है। आज इस सेल का आखिरी दिन है। इसमें कई iPhone को सस्ते रेट में बेचा जा रहा है। वहीं, Apple iPhone 12 पर भी बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। आप काफी कम रेट पर इस फोन को बिना किसी एक्सचेंज ऑफर के भी ले सकते हैं।

इतने में मिल रहा iPhone 12

बता दें कि बिना किसी ऑफर के iPhone 12 को 51,000 रुपये से 56 हजार रुपये के बीच बेचा जा रहा था। लेकिन फ्लिपकार्ट की Apple Days Sale में इसको 49 हजार रुपये में दिया गया है। इसके साथ ही आप एक्सचेंज का फायदा लेकर इसको 30 हजार रुपये से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

इन यूजर्स को मिलेगा बंपर डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट से आप Apple iPhone 12 को 48,999 रुपये में खरीद सकते हैं। बता दें कि ये कीमत इसके बेस वैरिएंट के लिए है। इसके बेस वैरिएंट में 64GB की इंटरनल मेमोरी मिलेगी। इसके साथ ही जिन पर Federal Bank क्रेडिट और डेबिट है उन्हें 10 परसेंट का इंस्टैंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

एक्सचेंज ऑफर का उठाएं लाभ

इसके बाद आईफोन की फाइनल कीमत 47,499 रुपये हो जाएगी। वहीं, कंपनी इस पर एक्सचेंज ऑफऱ भी दे रही है। इसके साथ ही 17,500 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। यदि एक्सचेंज ऑफर में आपको पूरी वैल्यू मिलती है तो आप नया iPhone 12  केवल 29,999 रुपये में खरीद सकेंगे।

फोन के साथ मिलता है 5G का सपोर्ट

आपको इस फोन के साथ 5G का भी सपोर्ट मिलता है। यही कारण है कि ये एक अच्छी डील है। हालांकि, एक्सचेंज वैल्यू आपके पुराने फोन की कंडीशन पर डिपेंड करती है। फोन की कंडीशन और मॉडल बेहतर होने पर ही आपको अच्छी वैल्यू मिलेगी।

ये भी पढ़ें: सीएम केजरीवाल ने BJP पर जमकर साधा निशाना, AAP में शामिल हुए कांग्रेस नेता महाबल मिश्रा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox