Monday, July 8, 2024
HomeTechApple iOS 16.1: शानदार फीचर्स के साथ आ रहा है एपल का नया...

Apple iOS 16.1: 

आईफोन यूजर्स के लिए अच्छी खबर है। एपल जल्द ही iOS 16 के लिए नए अपडेट iOS 16.1 को जारी करने वाली है कंपनी इस अपडेट को सोमवार 24 अक्तूबर को जारी करेगी।  फिलहाल iOS 16.1 को बीटा वर्जन के लिए जारी किया गया था। एपल ने इसी साल जून में अपने वर्ल्ड वाइड डेवलपर कॉन्फ्रेंस में iOS 16 को पेश किया था। वहीं आईफोन 14 सीरीज को iOS 16 के साथ लॉन्च किया गया।

सोमवार से मिलेगा नया अपडेट

एपल ने iOS 16.1 के साथ iPadOS 16 को भी रोलआउट करने की घोषणा की। यानी कि सभी iOS 16 वाले आईफोन यूजर्स को सोमवार से नया अपडेट मिलेगा। वहीं iPhone 8 और 9 के यूजर्स को iOS 16.1 का अपडेट मिलेगा। इस अपडेट के साथ आईफोन यूजर्स को कॉपी-पेस्ट फंक्शनेलिटी पर ज्यादा डीप कंट्रोल, लाइव एक्टिविटी और चार्जिंग में अपडेशन देखने को मिलेंगे।

iOS 16.1 के फीचर्स

ऑपरेटिंग सिस्टम के नए अपडेट iOS 16.1 में कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। अपडेट के बाद आईफोन यूजर्स एपल वॉच के बिना भी Apple Fitness+ को सब्सक्राइब कर पाएंगे। यह अपडेट iCloud शेयर्ड फोटो लाइब्रेरी के सपोर्ट के साथ आएगा। जिसके जरिए आप अपनी फोटो को पांच लोगों के साथ शेयर कर पाएंगे, जिनके पास फोटो एड करने, एडिट करने और उन्हें लाइब्रेरी से रिमूव करने का एक्सेस भी होगा।

ये भी पढ़ें: IQOO के इस फोन ने आते ही उड़ाए सबके होश, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular