Tuesday, July 9, 2024
HomeTechBest Camera Mobiles: तस्वीरें खींचना है पसंद तो इन स्मार्टफोन्स का रोज...

Best Camera Mobiles:

Best Camera Mobiles: आजकल सभी लोग पिक्चर्स क्लिक करने के लिए स्मार्टफोन का इस्तेमाल तो जरूर करता ही हैं और अपने खूबसूरत पलों को उसमें कैद कर लेता है, तो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं कुछ चुनिंदा स्मार्टफोन की लिस्ट जो आपको बेस्ट कैमरा देगा। जिससे आप बेस्ट पिक्चर्स क्लिक कर सकते है।

Apple iPhone 13

एपल आइफोन 13 पिछले साल ही मार्केट में लॉन्च हुआ था। यह फोन 14 की तुलना में एक अच्छा कीमत के साथ खरीदे जाने वाला एक बेहतरीन ऑप्शन है। यह फोन यूजर्स को 12 मेगापिक्सल का वाइड और अल्ट्रा वाइड कैमरा देता है। इस आइफोन में यूजर्स को फोटोग्राफिक स्टाइल, स्मार्ट HDR 4, नाइट मोड, 4K Dolby विजन HDR रिकॉर्डिंग जैसे शानदार फीचर्स प्रोवाइड किए जाते हैं। सेल्फी के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेटअप दिया गया है।

Samsung Galaxy S22/Plus

सैमसंग गैलेक्सी S22 और S22 प्लस एक अच्छा पैकेज है। जो की गैलेक्सी S22 अल्ट्रा से काफी एक अच्छा ऑप्शन हैं। इस सीजन में इस फोन को 51,900 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया गया है और 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रावॉइड लेंस और 3X ऑप्टिकल ज़ूम के साथ 10 मेगापिक्सल का टेलीफ़ोटो लेंस भी मौजूद है। इस फोन में सेल्फी के लिए 10 मेगापिक्सल का कैमरा प्रोवाइड कराया जाता है।

Google Pixel 7

बता दे कि यह फोन एक शानदार कैमरा की इस लिस्ट का नया मॉडल है। जिसको यूजर्स आजकल काफी पसंद कर रहे हैं। इस फोन में एक अच्छा कैमरा, अच्छी परफॉरमेंस वाला प्रोसेसर और गूगल के बेहतर एंड्रॉयड अनुभव को दिया गया है। इस स्मार्टफोन का कैमरा आइफोन के कैमरा को काफी कॉम्पिटीशन दे रहा है। इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी वाइड-एंगल लेंस, 48 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा प्रोवाइड कराया गया है।

Oppo Find X5 Pro

इस स्मार्टफोन में सबसे बेस्ट स्मार्टफोन कैमरा सेटअप दिया गया है जो की हर कंडीशन में एक शानदार शॉट ही देता है। इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी वाइड कैमरा, 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा और a13 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा मौजूद है।

Realme GT 2 Pro

इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। इसके कैमरा का मेन लेंस 50 मेगापिक्सल का है और साथ ही हैंडसेट 50 मेगापिक्सल के अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल माइक्रोस्कोप लेंस के साथ आता है। इस फोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है।

 

ये भी पढ़े: छठ पूजा पर यात्रियों को राहत, पूर्वोत्तर रेलवे ने 2 स्पेशल ट्रेन चलाने का किया फैसला

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular