Sunday, July 7, 2024
HomeTechBGMI on Play Store: बीजीएमआई प्लेयर के लिए खुशखबरी, प्ले स्टोर से...

India News (इंडिया न्यूज़), Satyendra Singh, दिल्ली: बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के बैन होने के बाद गेमर्स काफी परेशान हो गए थे। कई लोग काफी दिनों से इस गेम के वापस आने का इंतजार कर रहे थे। आपको बता दें गेमर्स के लिए खुशी वाला यह दिन वापस आ चुका है दरअसल आप अपने एंड्रॉयड फोन में बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को डाउनलोड कर सकते हैं। डाउनलोड करने में एक समस्या होगी जिसे आप डायरेक्ट प्ले स्टोर पर सर्च करके इस गेम को डाउनलोड नहीं कर पाएंगे। आइए जानते हैं गेम डाउनलोड करने का सही तरीका क्या है।

जानकारी के लिए आपको बता दें बीजीएमआई के प्ले स्टोर पर वापसी तो हो चुकी है लेकिन यह डायरेक्ट प्ले स्टोर पर सर्च करने से नहीं मिलेगा। अगर आप इस गेम को डाउनलोड करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको बीडीएमआई की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा। जहां पर जाकर आप प्ले बटन पर क्लिक करके इस एप को फ्री में डाउनलोड कर सकते है।

जल्द ही iOS यूजर्स के लिए भी होगा अवेलेबल

जानकारी के लिए आपको बता दे आईओएस के लिए एपल ऐप स्टोर पर बीजीएमआई उपलब्ध नहीं है, हालांकि जिस तरह से गेम की गूगल प्ले स्टोर पर वापसी हो चुकी है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह दिन दूर नहीं, जब गेम iOS यूजर्स के लिए भी अवेलेबल होगा।

सर्वर संबंधित हो सकती है दिक्कत 

हालांकि, ऐसा भी हो सकता है कि गेम डाउनलोड करते समय सर्वर संबंधित समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। इसके लिए आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। यह समस्या जल्द ही ठीक कर दी जाएगी।

 

ये भी पढ़े: आप नेता सत्येंद्र जैन की बिगड़ी तबीयत, इलाज के लिए पहुचें अस्पताल

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular