Sunday, July 7, 2024
HomeTechiPhone, iPad, Mac पर 10 हजार तक डिस्काउंट, Festive सीजन में Apple...

India News (इंडिया न्यूज़) : त्योहारी सीजन का खुमार बाजार में नजर आने लगा है। नवरात्री, दशहरा और दिवाली के मौके पर कई कंपनियों ने डिस्काउंट ऑफर्स का ऐलान कर दिया है। बता दें फ्लिपकार्ट और अमेजन पर तो आज मेगा सेल का आखिरी दिन है। वहीँ, अमेरिकी टेक कंपनी एपल ने भी फेस्टिव ऑफर्स की पेशकश की है। कंपनी द्वारा दी जा रही डिस्काउंट के अनुसार नया एपल प्रोडक्ट खरीदने पर आप 10,000 रुपये तक की छूट का फायदा उठा सकते हैं। बता दें, iPhone, iPad, Mac जैसे प्रोडक्ट्स खरीदने पर डिस्काउंट ऑफर्स का फायदा मिलेगा।

फोन एक्सचेंज करने पर 6,000 रुपये का बेनिफिट

एपल फेस्टिव ऑफर के अलावा पुराना फोन एक्सचेंज करने पर 6,000 रुपये का बेनिफिट अलग से मिलेगा। मालूम हो, मुंबई के BKC स्टोर पर कंपनी फ्री सेशन भी चला रही है। एपल के साथ ही आप अलग-अलग बैंक के डिस्काउंट ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। एपल प्रोडक्ट खरीदने पर कौन से गैजेट पर कितना डिस्काउंट मिलेगा। यहां देखें डिटेल्स !

Apple डिस्काउंट ऑफर्स

बता दें, iPhone 15 Pro सीरीज पर HDFC बैंक यूजर्स 6,000 रुपये की बचत कर सकते हैं। अगर iPhone 15 सीरीज फोन खरीदने का आपका प्लान है तो 5,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। वहीँ, इस सीजन में एपल मैक खरीदना फायदे का सौदा रहेगा। M2 MacBook Air, MacBook Pro और Mac Studio खरीदने पर 10,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। जबकि, iPad Pro और Air मॉडल्स के लिए 5,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। हालांकि, ये छूट केवल HDFC बैंक कार्ड यूजर्स के लिए है।

also read ; जंग में घिरे इजरायल की मदद के लिए भारतीय जवान पहुंचे लेबनान बॉर्डर ; देखें तस्वीरें

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular