Sunday, July 7, 2024
HomeTechDonald Trump On Twitter: डोनाल्ड ट्रंप की ट्विटर पर वापसी, आंख झपकते...

Donald Trump On Twitter:

Donald Trump On Twitter: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप फिर से ट्विटर पर वापस आ गए है। ब्लू टिक के साथ ट्रंप का ट्विटर अकाउंट फिर से बहाल कर दिया गया है। आपको बता दे इसके साथ ट्रंप के फॉलोअर्स में लगातार बढ़ोत्तरी देखने को मिल रही है। दरअसल ट्रंप का अकाउंट शुरू होने के कुछ ही मिनट बाद 1 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हो गए। बता दे कि सभी डिवाइस पर ये संख्या अलग-अलग दिखाई दे रही थी। कई ट्विटर यूजर्स इसको लेकर ट्रंप के ट्विटर फॉलोअर्स में गड़बड़ी होने की आशंका जता रहे हैं।

अकाउंट शुरू होने पर थे 2,000 फॉलोअर्स

आपको बता दे सोमवार सुबह ही पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की ट्विटर पर वापसी हुई है। सबसे पहले ट्रंप के 2,000 फॉलोअर्स दिखाई दे रहे थे, और देखते ही देखते ट्रंप के फॉलोअर्स लाखों में हो गए थे। बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप को यूएस कैपिटल हिंसा के बाद 8 जनवरी 2021 को ट्विटर ने बैन कर दिया था। जब ट्रंप का अकाउंट बंद हुआ उस समय उनके 2.3 लाख फॉलोअर्स थे।
सवाल के बदले मिलता डॉलर- मस्क

आपको बता दे एलन मस्क को ट्विटर के नए बॉस बनने के बाद से बार-बार यह सवाल किया जा रहा था कि ट्रंप की ट्विटर पर कब वापसी की जाएगी? 1 नवंबर को एलन मस्क ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि अगर मुझे इस सवाल के बदले हर बार एक डॉलर मिलते तो आज ट्विटर के पास खूब पैसा होता। इससे मस्क का इशारा था कि उनसे यह सवाल कई बार पूछा जा चुका है।

मस्क का ट्रंप की वापसी का पोल

बता दे ट्रंप के अकाउंट को बहाल करने से एक दिन पहले ही एलन मस्क ने डोनाल्ड ट्रंप के ट्विटर अकाउंट पर से बैन हटाने के लिए एक पोल क्रिएट किया था। इस पोल में 1.50 करोड़ से ज्यादा लोगों ने वोट किया, जिसमें 51.8 % लोगों ने ट्रंप की ट्विटर पर वापसी को लेकर हां में वोट दिया, वहीं 48.2  % लोगों का न में वोट था।

 

ये भी पढ़े: आफताब का होगा पॉलीग्राफी टेस्ट, पुलिस को मिली कोर्ट से परमिशन

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular