होम / Download BGMI: खेलने के लिए अवेलेबल हुआ बीजीएमआई, जानिए नए वर्जन में क्या है खाशियत

Download BGMI: खेलने के लिए अवेलेबल हुआ बीजीएमआई, जानिए नए वर्जन में क्या है खाशियत

• LAST UPDATED : May 29, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Download BGMI, दिल्ली: मोबाइल प्लेयर के लिए यह खुशखबरी भरी खबर है। अगर आप बीजीएमआई का इंतजार कर रहे हैं तो अब आप यह गेम आसानी से खेल पाएंगे। दरअसल इसें भारत में डाउनलोड करने के लिए अवेलेबल कर दिया गया है। आपको बता दें बीजीएमआई के डेवलपर क्राफ्टन ने 2.5 अपडेट भी जारी किया है। जो बीजीएमआई के पिछले वजन से थोड़ा अलग है। आपको बता दे बीजीएमआई को भारत में 1 साल पहले बैन किया गया था।

तय की गई उम्र सीमा

जानकारी के लिए आपको बता दे बीजीएमआई पर प्लेयर्स के लिए टाइम लिमिट भी दी गई है। जो 18 साल से कम आयु के लिए अलग है 18 साल से अधिक आयु के लिए आयु के यूजर्स के लिए अलग लिमिट है। दरअसल बीजीएमआई के डेवलपर का कहना है कि 18 साल से कम उम्र के प्लेयर्स के लिए प्ले टाइम 3 घंटे का होगा और 18 साल से अधिक उम्र वाले लोगों के लिए 6 घंटे का टाइम लिमिट होगा।

गेम में मिलेंगे नए टूल

आपको बता दे अब आप बीजीएमआई को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। फिलहाल तो एप्पल एप स्टोर में अभी यह गेम शो नहीं हो रहा है लेकिन अगर खबरों की हम बात करें तो खबरों के अनुसार 29 मई को एक्सेस मिलेगा। इसके अलावा डाउनलोड करने के बाद भी सभी यूजर्स गेम नहीं खेल पाएंगे। गेम खेलने के लिए उन्हें 48 घंटे तक का इंतजार करना पड़ सकता है। जानकारी के अनुसार, BGMI में आपको अब नए टूल्स भी मिलेगें। जैसे कि जिपलाइन, जिसका इस्तेमाल खिलाड़ी द्वीप में तेजी से जाने के लिए कर सकते हैं। इसके अलावा, गेम में नए हथियार और नए वाहन भी जुड़ने जा रहे हैं।

 

ये भी पढ़े: राजस्थान में यह कपल ले सकता सात फेरे, जानिए कहां है ये वेन्यू

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox