होम / Flight Ticket Booking By Uber: अब यह लोग उबर से कर सकेंगे फ्लाइट टिकट, जानिए इससे मिलने वाले फायदें

Flight Ticket Booking By Uber: अब यह लोग उबर से कर सकेंगे फ्लाइट टिकट, जानिए इससे मिलने वाले फायदें

• LAST UPDATED : May 12, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Flight Ticket Booking By Uber, दिल्ली: उबर का प्रयोग अभी तक लोग सिर्फ बाइक और कार बुक करने के लिए करते थे लेकिन अब उबर कंपनी ने कनाडा कनाडा बेस्ड ट्रेवल एजेंसी हॉपर के साथ पार्टनरशिप की है। जिससे ब लोग इंटरनेशनल और नेशनल फ्लाइट उबर के जरिए बुक कर पाएंगे। जानकारी के लिए बता दे उबर ने ये सर्विस सिर्फ US में शुरू की है।

बता दे उबर जनरल मैनेजर एंड्रू ब्रेम ने कहा कि अब लोग एक ही ऐप से कैब व फ्लाइट टिकट्स दोनों बुक कर पाएंगे। जिससे उनके समय और मेहनत में कुछ बचत होगी।

उबर से करें फ्लाइट बुकिंग

आपको बता दें जिस तरह अन्य ऐप्स से अभी तक हम फ्लाइट बुकिंग करते थे ठीक उसी प्रकार ही उबर में फ्लाइट टिकट बुक की जाएगी। इसके लिए लोगों को अपने डिटेल्स डालनी होगी फिर सभी फ्लाइट सामने आ जाएंगे उसमें से आपको जो चुनना है वो चुन कर यात्रा कर सकते हैं। पेमेंट करने के बाद आपकी टिकट बुक हो जाएगी जिसका कंफर्मेशन ईमेल आपको जरूर मिल जाएगा

भारत में आ सकती ये सुविधा

बता दे फिलहाल उबर ने इस पर कोई खुलासा नहीं किया कि वह इस सुविधा को भारत में भी शुरू करेंगे। हालांकि भारत में बड़ा मार्केट है उस हिसाब से आने वाले दिनों में कंपनी भारत में ये सुविधा ला सकती है। क्योंकि हर कोई कम समय में अपने ज्यादा से ज्यादा काम को करना चाहता है।

 

ये भी पढ़े: अब पेटीएम के यूजर्स करें यूपीआई लाइट का इस्तेमाल, जानिए इसमें मिलने वाले फायदें

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox