होम / Google Chrome Alert: Google ने क्रोम यूजर्स को दिया झटका, यहां जानें क्या है पूरी खबर

Google Chrome Alert: Google ने क्रोम यूजर्स को दिया झटका, यहां जानें क्या है पूरी खबर

• LAST UPDATED : November 1, 2022
Google Chrome Alert:

Google Chrome Alert: दुनिया की दिग्गज कंपनियों में शामिल गूगल (Google) अपने क्रोम यूजर्स को एक खतरनाक चेतावनी प्रदान कर रहा है। जिससे आपके डिवाइस को नुकसान पहुंच सकता है। हालांकि, सुरक्षा उद्देश्यों के लिए कंपनी ने अभी डिटेल्स को प्रतिबंधित रखा है। एक ब्लॉग पोस्ट में Google ने बताया है कि बग और लिंक के डिटेल को प्रतिबंधित कर दिया गया है, वो तब तक के लिए जब तक अधिकांश यूजर्स लेटेस्ट Google क्रोम का अपडेट डाउनलोड नहीं कर लेते।

सिक्योरिटी फर्म ने कहा

आपको बता दें कि साइबर फर्म अवास्ट के साइबर सुरक्षा रिसर्चर्स ने 25 अक्टूबर को इस हाई CVE-2022-3723 बग की खोज की थी। जिस पर गूगल का कहना है कि हम उन सभी सुरक्षा रिसर्चर्स को धन्यवाद करना चाहते हैं जिन्होंने विकास चक्र के दौरान हमारे साथ काम किया ताकि सुरक्षा बग को स्टेबल चैनल तक एक्सेस से रोका जा सके।

यहां करें क्रोम अपडेट 

Google क्रोम में इस बग का शिकार होने से बचने के लिए, यूजर्स को सलाह दी है कि वे अपने ब्राउज़र को मैक और लिनक्स के लिए लेटेस्ट वर्जन 107.0.5304.87 और विंडोज के लिए 107.0.5304.87/88 पर अपडेट कर लें। वहीं इस अपडेट को आने वाले दिनों या हफ्तों में पेश कर दिए जाएगा। यह वर्जन समस्याओं को ठीक करने और ब्राउजर कमजोरियों को सुधारने में मददगार होगा।

ये भी पढ़ें: नोएडा में मादा कुत्ते की मौत पर भावुक हुए पशुप्रेमी, जानें क्या है पूरा मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox