Monday, July 8, 2024
HomeTechJio New Launch App: Jio लांच करेगा जल्द ये खास ऐप, जिसके...

Jio New Launch App:

Jio New Launch App: रिलायंस ने अधिकतर सभी फिल्ड में अपनी पकड़ बना रखी है। इसी कड़ी मे अब रिलायंस जियो शॉर्ट विडियोज की दुनिया में भी अपने कदम रखने की तौयारी में है। दरअसल रिलायंस जियो कंपनी ने Youtube Shorts और Instagram Reels को टक्कर देने के लिए अपनी पूरी तैयार कर ली है। आपको बता दे इसके लिए Jio ने Rolling Stone India और Creativeland Asia के साथ पार्टनरशिप की है। ऐसा कहा जा रहा है कि जियो क्रिएटर्स को इस एप की तरफ आकर्षित करने के लिए कई तरह के ऑफर्स भी दे सकती है।

अगले साल लॉन्च हो सकता एप

आपको बता दे जियो ने कहा है कि यह शॉर्ट वीडियो ऐप एंटरटेनर्स के लिए एक अल्टीमेट डेस्टिनेशन होगा। जिसके लिए ऑर्गेनिक ग्रोथ और मॉनेटाइजेशन का एक इकोसिस्टम डेवलप किया जाएगा। आपको बता दे यह एप सिंगर्स, म्यूजिशियन्स, एक्टर्स, कॉमेडियन्स, डांसर्स, फैशन डिजाइनर्स और सभी क्रिएटर्स का सोशल होम बनने वाली है। इसके आगे बता दे कि कंपनी ने अभी इस शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म के बारे में अधिक जानकारी रिवील नहीं की है, लेकिन अनुमान है कि इसे अगले साल तक पूरी तरह से लॉन्च कर दिया जायेगा।

क्या रहेगा क्रिएटर्स का रोल

बता दे Jio ने अधिक जानकारी देते हुए यह भी कंफर्म किया है कि इस शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म को सबसे पहले 100 फाउंडिंग मेंबर्स के लिए पेश किया जाएगा। इस एप में यूजर्स को गोल्डेन टिक के साथ वेरिफाइड भी किया जाएगा। मेंबर्स इस ऐप में साइन-अप करने के लिए नए आर्टिस्ट को जोड़ पाएंगे।

 

ये भी पढ़े: 16 लाख में बिक रही टिकट, ट्रोल हो गए अरिजीत सिंह

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular