होम / Party Speaker On Amazon: किसी भी पार्टी के लिए बेस्ट हैं ये स्पीकर, अमेजन पर मिल रहे कई ऑप्शन

Party Speaker On Amazon: किसी भी पार्टी के लिए बेस्ट हैं ये स्पीकर, अमेजन पर मिल रहे कई ऑप्शन

• LAST UPDATED : December 3, 2022
Party Speaker On Amazon:

Party Speaker On Amazon: क्या आप क्रिसमस और न्यू ईयर पार्टी के लिए बढ़िया Bass वाला स्पीकर ढूंढ़ रहें है? तो अमेजन आपको बहुत सारे ऑप्शन दें रहा है। बता दें कि अमेजन 5 हजार रुपये से भी कम कीमत में बढ़िया Bass वाला स्पीकर को सेल कर रहा है जिसमें स्पीकर में लाइट, Amplifier, गाने के लिए वायरलेस माइक दिए जा रहे हैं। आइए इस लेख में हम जानते हैं इन स्पीकर के बारे में।

Zebronics Zeb-Space Deck Pro Bluetooth Supporting Portable Speaker Price in  India & Offersअगर आप पार्टी करने के लिए मीडियम रेंज वाला स्पीकर लेना चाहते हैं तो जेब्रोनिक्स के इस स्पीकर के काफी अच्छे रिव्यू हैं। इसकी कीमत 8,699 रुपये है लेकिन डील में 31% डिस्काउंट के बाद यह आपको 5,999 रुपये में मिल रहा है। इसमें 40W का साउंड आउटपुट मिल रहा है और आप इसे ब्लूटूथ से कनेक्ट कर सकते हैं। इसमें LED लाइट भी लगी है साथ ही SD कार्ड, AUX केबल, माइक का भी ऑप्शन है। इसके साथ वायरलेस माइक भी दिया जा रहा है।

Zoook Rocker Thunder XXL Duet 70W Bluetooth Party Speaker with Dual  Wireless Mic/USB, FM, AUX, TF, Bluetooth/TWS/Built-in Active Amplifier :  Amazon.in: Electronics

इस ट्रॉली वाले पार्टी स्पीकर की कीमत 9,999 रुपये लेकिन डील में पूरे 31% का डिस्काउंट के बाद आप इसे 6,899 रुपये में खरीद सकते हैं। बता दें कि अमेजन पर ये स्पीकर बेस्ट सेलिंग पार्टी स्पीकर है। इसका स्टाइल ट्रॉली जैसा है जिसे आप कहीं भी ले जा सकते हैं। इसके साथ ही इसमें 70W का साउंड आउटपुट है और वायरलेस माइक्रोफोन बता दें कि इसमें लाइट्स भी हैं। वहीं इस स्पीकर में रिमोट और वायरलेस माइक भी है। इसमें USB और Aux केबल लगाने का भी सिस्टम है जिससे आप कोई भी म्यूजिक प्ले कर सकते हैं।

ZOOOK BLUETOOTH SPEAKER 1.0 (TWIN BLASTER)

यदि आप इसी ब्रांड में थोड़ा कम कीमत वाला पार्टी स्पीकर खरीदना चाहते तो अमेजन की सेल में आप Zoook Mini Blaster Bluetooth Party Speaker खरीद सकते हैं। इसकी कीमत है 2,499 रुपये लेकिन 60% डिस्काउंट के बाद ये आपको 999 में मिल रहा है। इसमें पार्टी फील के लिए RGB lights लगी है साथ ही आप इसे  टॉप पैनल से भी कंट्रोल कर सकते हैं। इसमें 1200 Mah Battery लगी है जो एक बार चार्ज करने पर ये कई घंटे चलती है।

boAt PartyPal 20 15 Watt Wireless Bluetooth Party Speaker (Black) Price:  Buy boAt PartyPal 20 15 Watt Wireless Bluetooth Party Speaker (Black)  Online in India -Amazon.inअगर आप कम कीमत में इंडोर या आउटडोर पार्टी के लिए स्पीकर खरीदना चाहते हैं तो आप बोट के इस स्पीकर को खरीद सकते हैं जो आपको 45% का डिस्काउंट पर मिल रहा है। इसकी कीमत 5,490 रुपये है लेकिन डील में यह आपको 2,999 रुपये में मिल रहा है। इसमें 15 Watt का साउंड आउट पुट है और ये एक ब्लूटूथ स्पीकर है।

ये भी पढ़ें: शादी के 18 साल बाद पहली बार माता-पिता बनें Apurva Agnihotri और Shilpa Saklani

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox