होम / Portable Room Heater: कम बजट में चाहते हैं एक अच्छा रूम हीटर, तो चुन सकते हैं ये डिवाइस

Portable Room Heater: कम बजट में चाहते हैं एक अच्छा रूम हीटर, तो चुन सकते हैं ये डिवाइस

• LAST UPDATED : November 11, 2022

Portable Room Heater: सर्दी की शुरूआत हो चुकी है। ऐसे में आपको जल्दी ही इन प्रोडक्ट्स की जरूरत पड़ने वाली है, जो आपको ठंड से बचाएंगी। ये प्रोडक्ट अफोर्डेबल और पोर्टेबल दोनों ही है जिसे आप कहीं भी ले जा सकते हैं। ये पर्सनल और पोर्टेबल हीटर ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से आप आप बेहद कम कीमत पर खरीद सकते हैं। तो आइए जानते हैं इसकी कीमत और डिटेल्स

Portable Room Heater का दाम-

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर आपको इस कैटेगरी में कई सारे ऑप्शन देखने को मिल जाएंगे। इस पोर्टेबल रूम हीटर की शुरुआत 599 रुपये से होती है। Amazon पर आपको इस रेट में Belluxa ब्रांड का हीटर मिल रहा है। इसका इस्तेमाल आप बेडरूम, ऑफिस और बाथरूम में भी कर सकेंगे। ये इंडोर यूज के लिए होता है।

ये हैं इसकी खासियत-

इस डिवाइस का वजन लगभग 400 ग्राम है। इसमें एडजस्टेबल टिल्ट हेड मिलता है। पोर्टेबल रूम हीटर में लाल कलर का पावर ऑन-ऑफ बटन दिया जाता है। इसमें आपको स्पीड और टाइम सेट करने का भी ऑप्शन दिया जाता है।

ऐसा करना है इस्तेमाल

डिवाइस को इस्तेमाल करने के लिए आपको सिर्फ सॉकेट में लगाने की जरूरत होगी और ये अपना काम करना शुरू कर देगा। और ये अपना काम करना शुरू कर देगा चलने के बाद अपने आप ऑफ हो जाता है।

छोटे स्पेस के लिए है अच्छा

आप इसे छोटे स्पेस के लिए ही इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्रोडक्ट में 15 से 32 डिग्री तक टेम्परेचर सेट का ऑप्शन दिया जाता है। इसमें डिजिटल डिस्प्ले लगा हुआ है। इसे आप 240V के आउटपुट वाले पावर सॉकेट में इस्तेमाल कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: शराब घोटाले पर BJP ने मनीष सिसोदिया पर साधा निशाना, लगाए ये गंभीर आरोप

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox