होम / Realme Sale: Realme 10 4G की सेल आज शुरू, मिलेगा बंपर डिस्काउंट, जानें पूरी डिटेल्स

Realme Sale: Realme 10 4G की सेल आज शुरू, मिलेगा बंपर डिस्काउंट, जानें पूरी डिटेल्स

• LAST UPDATED : January 15, 2023

Realme Sale: मोबाइल कंपनी Realme ने हाल ही में अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। Realme 10 4G को आज सेल के लिए उपलब्ध करवा दिया गया है। बता दें कि ये फोन देश में आज पहली बार बिक्री के लिए पेश किया गया है। इसमें AMOLED डिस्प्ले के साथ MediaTek Helio G99 प्रोसेसर मिलता है।

मिल रहे ये कलर ऑप्शन

Realme 10 4G आज रात 12 बजे से सेल के लिए उपलब्ध हो गया है। इसे आप Realme की ऑफिशियल वेबसाइट के अलावा फ्लिपकार्ट से भी खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन को व्हाइट या ब्लैक कलर ऑप्शन में बेचा जा रहा है।

इतनी है फोन की कीमत

इस फोन की कीमत 13,999 रुपये से शुरू होती है। ये इसके बेस वैरिएंट की कीमत है। इसमें 4GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। वहीं, इसके टॉप वैरिएंट में 8GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। इसका दाम 16,999 रुपये है।

मिलेगा इतना डिस्काउंट

बता दें कि बायर्स को 1000 रुपये तक का इंस्टैंट डिस्काउंट ICICI बैंक के क्रेडिट, डेबिट कार्ड या EMI ट्रांजैक्शन पर मिलेगा। इस डिस्काउंट का लाभ आप फ्लिपकार्ट के साथ ही रियलमी की ऑफिशियल वेबसाइट पर उठा सकते हैं। ऐसे में इस फोन को 12,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है।

स्पेसिफिकेशन्स

इस फोन को White और Rush Black कलर ऑप्शन में लाया गया है। इसमें Full-HD+ रेज्योलूशन के साथ 90Hz AMOLED स्क्रीन मिलती है। इसका टच रिस्पांस रेट 360Hz का है और प्रोटेक्शन के लिए इसमें Corning Gorilla Glass 5 है।

इस फोन में 1000 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस दी गई है। इसमें MediaTek G99 प्रोसेसर 8GB तक के रैम के साथ मिल जाता है। कैमरे की बात करें तो इसके बैक पर डुअल कैमरा सेटअप है। इसका प्राइमरी कैमरा 50-मेगापिक्सल का आता है। वहीं, 2-मेगापिक्सल का ब्लैक एंड व्हाइट कैमरा सेंसर मौजूद है। इसके फ्रंट में सेल्फी के लिए 16-मेगापिक्सल का कैमरा है।

मिलती है दमदार बैटरी

इस फोन में 5,000mAh की बैटरी 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है। कंपनी के अनुसार इस फोन को 0 से 50 परसेंट 28 मिनट में चार्ज किया जा सकता है। फोन में एक 3.5mm का ऑडियो जैक भी मौजूद है।

ये भी पढ़ें: संबंधों को उजागर करने की दी धमकी तो किन्नर की कर डाली हत्या, चाकू से 6 से ज्यादा किए वार

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox