Tuesday, July 9, 2024
HomeTechSamsung Galaxy M14: कंपनी ने लॉन्च से पहले ही रिवील किया फोन...

Samsung Galaxy M14:

Samsung Galaxy M14: सैमसंग कल बाजार में एक सस्ता और टिकाऊ 5G फोन लॉन्च करने वाली है। इस मोबाइल फोन का डिजाइन रियर साइड से गैलेक्सी S23 सीरीज की तरह ही होगा। इस फोन में आपको ट्रिपल कैमरा देखने को मिलेगा। बता दे कंपनी के अन्य एम सीरीज के स्मार्टफोन की तरह ही गैलेक्सी M14 भी केवल अमेजन से ही खरीदा जा सकेगा।

जानिए इस फोन की कीमत

आपको बता दे आजकल स्मार्टफोन कंपनियों ने एक नया ट्रेंड शुरू किया है। जिसमें वह स्मार्टफोन की कीमत लॉन्च करने से पहले ही रिवील कर देते हैं। कुछ ऐसा ही सैमसंग ने भी गैलेक्सी m14 5G स्मार्टफोन के साथ किया है। जानकारी के लिए बता दे कंपनी ने अमेजन पर मोबाइल को लिस्ट किया है। जहां इस स्मार्टफोन की कीमत कंपनी ने 13 हजार डिनोट किया हैं। यानि ये मोबाइल फोन 13,000 रुपये के आस0पास मिल जाएगा।

इस फोन में मिलने वाले स्पेसिफिकेशन 

आपको बता दे अगर हम बात फोन के स्पेसिफिकेशन की करें तो इस बजट में बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले हैं। यह मोबाइल फोन एंड्रॉइड 13 पर काम करेगा। जिसमें आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। इसी के साथ बता दे यह स्मार्टफोन 5nm Exynos 1330 प्रोसेसर पर काम करेगा। मोबाइल फोन में आपको 6000 एमएएच की बैटरी मिलेगी। अभी कंपनी ने स्मार्टफोन के सभी स्पेक्स शेयर नहीं किए हैं। सैमसंग का नया फोन गैलेक्सी F14 के मुकाबले सस्ता है। फिलहाल आपको बता दे Galaxy F14 स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर 14,490 रुपये में बेचा जा रहा है।

 

ये भी पढ़े: नंदिनी गुप्ता के सिर सजा ‘मिस इंडिया 2023’ का ताज, जानिए कौन है यह नंदिनी गुप्ता

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular