होम / Samsung Galaxy Z Flip 3: फ्लिपकार्ट दे रहा पैसा वसूल ऑफर, बस इतने हजार में घर ले आए Galaxy Z Flip 3

Samsung Galaxy Z Flip 3: फ्लिपकार्ट दे रहा पैसा वसूल ऑफर, बस इतने हजार में घर ले आए Galaxy Z Flip 3

• LAST UPDATED : October 13, 2022

Samsung Galaxy Z Flip 3:

नई दिल्ली: करीब एक साल पहले लॉन्च हुआ Samsung Galaxy Z Flip 3 कंपनी के लोकप्रीय फोन में से एक है। अगर आप भी इस फोन को लेने की सोच रहे हैं तो Flipkart आपके लिए एक बेहतरीन ऑफर लेकर आया है। फ्लिपकार्ट आपको 60,000 रुपये से कम की कीमत पर फोन खरीदने का मौका दे रही है। आइए आपको सबसे पहले बताते हैं इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में…

Samsung Galaxy Z Flip 3 फीचर्स

Galaxy Z Flip 3 की लॉन्चिंग करीब 1 लाख रूपये की कीमत के साथ हुई थी। इसके फीचर्स की बात करें तो फोन 6.7 इंच की फोल्डेबल डायनेमिक AMOLED स्क्रीन के साथ आता है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर से लैस इस समार्टफोन में Android 11Os मिलता है। फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। वहीं बैटरी की बात करें तो इसमें 15W रैपिड चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 3300mAh की बैटरी दी गई है।

Samsung Galaxy Z Flip 3 स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy Z Flip 3 स्नैपड्रैगन चिपसेट से लैस है। जिसे कंपनी ने सालभर पहले करीब एक लाख रुपये की कीमत पर लॉन्च किया था। फोन में वॉटर रेजिस्टेंस के लिए IPX8-रेट मिलता है। फोन के कैमरे की बात करें तो, इसमें सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 10MP का फ्रंट कैमरा है, साथ ही बैक में 12MP का डुअल-कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके अलावा वायरलेस नेटवर्किंग के लिए ब्लूटूथ 5.1 का सपोर्ट दिया गया है।

Samsung Galaxy Z Flip 3 पर ऑफर

Samsung Galaxy Z Flip 3 इस हफ्ते Flipkart की स्पेशल फेस्टिव सेल के तहत 59,999 रुपये में उपलब्ध है। वैसे फिलहाल इसकी कीमत 80000 रुपये है। वहीं अगर आप बैंक कार्ड के माध्यम से फोन को खरीदते हैं तो आप अतिरिक्त ऑफर का भी लुत्फ उठा पाएंगे, जिससे इसकी कीमत और कम हो सकती है।

ये भी पढ़ें: कम कीमत में खरीदें iPhones, इस जबरदस्त सेल का बनें हिस्सा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox