Sunday, July 7, 2024
HomeTechSmart Watch: सिर्फ इतनी कीमत में मिल रही ये शानदार स्मार्ट वॉच,...

Smart Watch: आजकल स्मार्ट वॉच बेहद ट्रेंड में है। ऐसे में अगर आप भी एक वॉच खरीदने की सोच रहे हैं और आपका बजट एक हजार के आसपास है तो आपके लिए ये काम की खबर हो सकती है। आपको 10 दिन चलने वाली बैटरी, वॉइस असिस्टेंट, फुल हेल्थ ट्रैकर के साथ ही बड़ी 1.85 इंच डिस्प्ले वाली स्मार्ट वॉच आपको सिर्फ 1,399 रुपये में मिल जाएगी। इतना ही नहीं PTron Force X12S वॉच पर कैशबैक के साथ ही 1100 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी है। महज इतने रेट में इस वॉच में कमाल के फीचर्स मिलते हैं।

PTron Newly Launched Force X12S Bluetooth Calling Smartwatch

 अमेजन पर एक बहुत सस्ती स्मार्ट वॉच लॉन्च हुई है। इसकी कीमत 4,599 रुपये है लेकिन ऑफर में 70% डिस्काउंट के बाद 1,399 रुपये में मिल रही है। ये वॉच 5 कलर ऑप्शन के साथ आती है। इसकी स्क्रीन का साइज 1.85 इंच है और इसमें TFT LCD डिस्प्ले है। वॉच में हार्ट रेट मॉनिटर, बीपी चेक, स्ट्रैस लेवल, कैलोरी बर्न, और स्लीप पैटर्न का पूरा ट्रैक रख सकेंगे। इसमें वॉइस अस्सिटेंट के साथ ही अलार्म, फाइंड वॉच, कैमरा कंट्रोल के अलावा और भी कई स्मार्ट फीचर मिल जाते हैं। इसमें कॉल के लिए इन बिल्ट माइक और स्पीकर है। इसकी बैटरी 10 दिन तक चलेगी और 3 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है। आप इसे pTron Fit+ एप से कनेक्ट कर सकेंगे।

Noise Pro 4 GPS Smart Watch with GPS Built-in, Advanced Bluetooth Calling tech

इस स्मार्ट वॉच की कीमत 6,999 रुपये है लेकिन डील के बाद इसपर 57% का डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद इसे आप 2,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसमें 1.85 इंच का डायल है और TFT डिस्प्ले है। वॉच में इन बिल्ट GPS है। इसे आप वॉक या रनिंग के दौरान या किसी और जरूरत के इस्तेमाल कर सकते हैं। यह कॉल के दौरान बेहद कम बैटरी कंज्यूम करती है। इसकी बैटरी 7 दिन तक चलती है। इस वॉच में ब्लड में ऑक्सीजन के अलावा हार्ट रेट मॉनिटर, स्ट्रैस लेवल और ब्रीदिंग प्रैक्टिस कर सकते हैं। इसमें फीमेल सायकल का भी ट्रैक मौजूद है। साथ ही 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं।

ये भी पढ़ें: अब जामिया में BBC की विवादित डॉक्यूमेंट्री दिखाने की तैयारी, एलान के बाद सुरक्षाबल तैनात

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular