Sunday, July 7, 2024
HomeTechTwitter: Elon Musk ने  मांगी माफी, बोले- कंपनी नए फीचर पर कर...

Twitter: ट्विटर के मालिक बनने के बाद एलन मस्क लगातार ट्विटर में बदलाव कर रहे हैं। अब मस्क का कहना है कि जल्द ही ट्विटर एक नए फीचर को जारी करने वाला है। इसकी सहायता से ऑर्गेनाइजेशन उससे एसोसिएटेड अकाउंट्स को पहचान सकेगा।

ट्वीट कर मांगी माफी

बता दें कि उन्होंने एक ट्वीट करते हुए यूजर्स से माफी भी मांगी है। उन्होंने ये माफी कुछ देशों में ट्विटर के काफी ज्यादा स्लो होने की वजह से मांगी है। वहीं, उन्होंने कहा है कि यूजर्स को इससे बढ़िया होम टाइमलाइन देखने मिलेगा।

यूजर्स के टाइमलाइन को बनाएगी बेहतर

इसके बाद यूजर्स का एक्सपीरिएंस काफी ज्यादा बेहतर हो जाएगा। बता दें कि मस्क ने इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है। ऐसा कहा जा रहा है कि कंपनी यूजर्स के टाइमलाइन को पहले से काफी ज्यादा बेहतर बना देगी।

ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन हुआ था जारी

बीते सप्ताह कंपनी ने ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन फीचर शुरू किया था। यूजर्स इससे 7.99 डॉलर प्रति माह भुगतान करके नए फीचर्स को एक्सपीरिएंस कर सकते थे। इसी के साथ यूजर्स को ब्लू टिक भी दिया जा रहा था। लेकिन इसका कई लोगों ने गलत फायदा उठाना शुरू कर दिया।

दोबारा जारी होगा फीचर

इसके कारण कई फेक अकाउंट्स को ब्लू टिक मिल गया और उनके मजाकिया ट्वीट्स के चलते कंपनी को करोड़ों का नुकसान हो गया। यही वजह है कि फिलहाल इस फीचर को रोक दिया गया है। इसके बाद मस्क ने एक ट्वीट के रिप्लाई में कहा है कि अगले हफ्ते दोबारा इसे जारी किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: व्हाट्सएप ला रहा नया फीचर, दो फोन में चला सकेंगे एक अकाउंट

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular