Friday, July 5, 2024
HomeTechTwitter New Update: ट्विटर पर कम होने वाले है आपके फॉलोअर, मस्क...

India News (इंडिया न्यूज़), Twitter New Update, दिल्ली: जब से ट्विटर की कमान एलन मस्क के हाथ में आया है तब से उस में कई तरह के बदलाव देखे जा रहे हैं। इसी में बीते दिनों एलन मस्क ने ट्विटर को लेकर फिर एक ऐलान किया है। बता दे एलन मस्क ने ट्वीट कर कहा कि अब कंपनी उन सभी अकाउंट हो हटाएगी जो लम्बे समय से एक्टिव नहीं हैं। जिसके बाद लोगों के अकाउंट से फोन लोगों से कम हो सकते हैं।

जानकारी के लिए बता दें पर अपने ट्विटर अकाउंट को चालू रखने के लिए महीने में एक बार ट्विटर को जरूर प्रयोग करना चाहिए । यदि आप ऐसा नहीं करते हैं तब अकाउंट एक्टिव लिस्ट से हट जाता है और कंपनी से डिसएबल कर सकती है।

बता दे यदि आप पहले से बने किसी हैंडल को दूबारा से बनाना चाहते हैं तो ऐसे में ये आपको नहीं मिल पाएगा। यदि ये अकाउंट लम्बे समय से यूज नहीं किया गया है तो कंपनी इसे डिलीट कर देगी और तब आपको ये यूजरनेम मिल सकता है। ध्यान दें, इसमें पहले आओ-पहले पाओ का सिस्टम लागू होता है क्योकि जो पहले उस यूजरनेम को सर्च करेगा उसे वह खाली होने पर मिल जाएगा।

ट्विटर के लिए मामूली बात है नोटेबल होना 

अगर आप अपने काम के चलते दुनियाभर या देशभर में पॉपुलर हैं तो ट्विटर को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योकि अब नोटेबल होने से प्लेटफार्म पर ब्लू टिक नहीं मिलता. ब्लू टिक के लिए अब आम यूजर या सेलिब्रिटी दोनों को ट्विटर ब्लू का सब्सक्रिप्शन खरीदना होगाभा। रत में ट्विटर ब्लू के लिए वेब यूजर्स को 650 रुपये और IOS और एंड्रॉइड यूजर्स को 900 रुपये का भुगतान हर महीने कंपनी को करना होता है।

 

ये भी पढ़े: चेकिंग के दौरान पुलिस ने 4 लोगों को पकड़ा, 10 लाख नकदी और कई आधार कार्ड किए बरामद

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular