Tuesday, July 9, 2024
HomeTechTwitter View Counts Feature: ट्विटर पर जारी हुआ नया फीचर, अब पता...

Twitter View Counts Feature: एलन मस्क ट्विटर के मालिक बनने के बाद प्लेटफॉर्म पर लगातार बदलाव कर रहे हैं। इसी बीच अब मस्क ने ट्विटर पर ट्विटर व्यू काउंट्स फीचर को रोलआउट कर दिया है। इस फीचर के आने के बाद देखा जा सकेगा कि आपके ट्वीट को कितनी बार देखा गया है। अब आप ट्वीट पर आए लाइक, कमेंट और रीट्वीट के साथ ही व्यू की संख्या भी देख सकेंगे। ये फीचर आईओएस और एंड्रॉयड दोनों यूजर्स के लिए जारी हुआ है। बता दें कि अभी इस फीचर का फायदा वेब यूजर्स नहीं ले सकेंगे।

मस्क ने ट्वीट कर की घोषणा

ट्विटर के इस नए फीचर की घोषणा खुद ट्विटर के मालित एलन मस्क ने की है। मस्क ने ट्वीट कर लिखा, “ट्विटर व्यू काउंट फीचर को रोल आउट कर रहा है, जिससे आप देख सकते हैं कि एक ट्वीट को कितनी बार देखा गया है! यह वीडियो के लिए नॉर्मल है। ट्विटर जितना लगता है उससे कहीं अधिक जीवंत है, क्योंकि 90% से अधिक ट्विटर यूजर्स पढ़ते हैं, लेकिन ट्वीट, कमेंट्स या लाइक नहीं करते।”

आईओएस व एंड्रॉयड यूजर्स के लिए फीचर जारी

ट्विटर का ये व्यू काउंट्स फीचर यूट्यूब और इंस्टाग्राम के फीचर के जैसे ही काम करेगा। अब आप यूट्यूब और इंस्टाग्राम की तरह ही अपनी पोस्ट के व्यू की संख्या सकेंगे। इसका मतलब है कि अब ट्विटर पर लाइक, कमेंट और रीट्वीट वाले स्टेटस बार में एक और ऑप्शन व्यूज (Views) का भी देखने को मिलेगा। इस सेक्शन में आपको अपनी और अन्य यूजर्स की पोस्ट की व्यू संख्या पता चल जाएगी। बता दें कि ये फीचर आईओएस और एंड्रॉयड दोनों यूजर्स के लिए जारी कर दिया गया है। वेब यूजर्स के लिए भी यह जल्द रोलआउट होगा।

ये भी पढ़ें: नर्सरी स्कूलों में एडमिशन के लिए रजिस्ट्रेशन करने की लास्ट डेट आज, जानें इससे जुड़ी पूरी जानकारी

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular