Sunday, July 7, 2024
HomeTechVivo Diwali Offer: महज 101 रुपये में घर लाएं 15,000 का फोन,...

Vivo Diwali Offer:

त्योहारों का सीजन आते ही मोबाइल फोन्स पर हर जगह ऑफर्स की बौछार हो जाती है। ऐसे में अगर आप भी नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो Vivo आपके लिए एक जबरदस्त ऑफर लेकर आया है। Vivo अपनी Big Joy Diwali Sale में मोबाइल को इतने कम दाम में खरीदने का मौका दे रही है, जिसे जानकर एक बार को आप यकीन नहीं कर पाएंगे। लेकिन इस खास ऑफर का लाभ उठाकर आप Vivo का स्मार्टफोन घर ले जा सकते हैं। इस सेल में आप Vivo के समार्टफोन को मात्र 101 रुपये में खरीद सकते हैं। आइए बताते हैं कैसे…

मिलेगा 8 हजार तक का कैशबैक

Vivo का ये डिस्काउंट X80, Y और V25 सीरीज पर है। अगर आप ICICI बैंक और SBI के ईएमआई के जरिए भुगतान करते हैं तो आप इस ऑफर का लाभ उठा पाएंगे। इस ऑफर में X80 सीरीज के स्मार्टफोन खरीदने पर आठ हजार रुपये तक का कैशबैक और V25 सीरीज के फोन की खरीदारी पर चार हजार रुपये तक का कैशबैक मिलेगा। वहीं आप स्मार्टफोन को महज 101 रुपये की शुरुआती भुगतान करके खरीद सकते हैं। अगर आप इस सीरीज के मोबाइल को खरीदने के लिए 15,000 रुपये से ज्यादा एडवांस भुगतान करते हैं, तो इसपर आप 6 महीने की अतिरिक्त वारंटी पा सकते हैं।

इस तरह बचाएं 10 हजार रुपये

वहीं यदि आप 15,000 रुपये से ज्यादा की कीमत का Vivo का Y सीरीज का मोबाइल खरीदते हैं तो आप इसे 101 रुपये की शुरुआती भुगतान कर घर ला सकते हैं। ICICI बैंक, SBI और अन्य बैंकों से EMI के माध्यम से भुगतान करने पर आपको 2,000 रुपये तक का कैशबैक मिलता है। इतना ही नहीं Y सीरीज के मोबाइल पर Jio Digital Life के साथ 10 हजार रुपये तक का फायदा भी मिलेगा।

ये भी पढ़ें: G20 की बैठक में मिलेगा इन राष्ट्रीय धरोहरों को बढ़ावा, लिस्ट में ये राज्य

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular