Tuesday, July 9, 2024
HomeTechWhatsapp New Feature: यूजर्स के लिए वॉट्सऐप ला रहा जल्द नया फीचर,...

Whatsapp New Feature:

Whatsapp New Feature: आज के समय में हर कोई इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप वॉट्सऐप से रूबरू है। बता दे वॉट्सऐप दुनियाभर में पॉपुलर है। दरअसल वॉट्सऐप पर्सनल चैट से लेकर प्रोफेशनल कामकाज तक पयोग किया जाता है। इसके साथ ही मेटा भी समय-समय पर इस ऐप में कई अपडेट ला रहा है।

आपको बता दे साल 2022 में इस ऐप में कई बड़े अपडेट आए। इन सबके बीच मेटा वॉट्सऐप के डेस्कटॉप वर्जन पर एक नया फीचर लाने वाला है। जिसकी मदद से यूजर्स को एक साथ कई चैट पर एक्शन लेने का विकल्प मिलेगा।

यूजर को मिलेगा ‘सेलेक्ट चैट’ का ऑप्शन

आपको बता दे WABetaInfo ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि मेटा जल्द डेस्कटॉप यूजर को ‘सेलेक्ट चैट’ का ऑप्शन दे सकता है। जिससे यूजर्स कई कन्वर्सेशन को एक साथ म्यूट, डिलीट, रीड आदि कर पाएंगे। फिलहाल ये फीचर डेवलपमेंट मोड में है और इसे कुछ समय बाद कंपनी डेस्कटॉप वर्जन के लिए लांच करेगी।

स्टेटस को कर पाएंगे रिपोर्ट

आपको बता दे हाल ही में ये भी जानकारी सामने आई थी कि वॉट्सऐप अपने यूजर्स को स्टेटस रिपोर्ट करने का ऑप्शन दे सकता है। इस फीचर के आने के बाद अगर कोई व्यक्ति आपत्तिजनक स्टेटस या वीडियो डालता है तो आप उसे रिपोर्ट कर पाएंगे। खास बात ये है कि जब आप सामने वाले व्यक्ति को रिपोर्ट करेंगे तो इसकी जानकारी उसे नहीं मिलेगी और वॉट्सऐप मॉडरेशन टीम स्टेटस को रिव्यु कर पाएगी।

 

ये भी पढ़े: सरकार ने पोस्ट ऑफिस डिपॉजिट स्कीमों पर बढ़ाई ब्याज दरें, पीपीएफ ब्याज दरों में नहीं किया कोई बदलाव

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular