Tuesday, July 9, 2024
HomeTechWhatsApp Web News: वॉट्सऐप वेब पर होने वाले है कुछ अपडेट, जल्द...

India News (इंडिया न्यूज़), WhatsApp Web News, दिल्ली: मेटा लगातार अपने यूजर्स को बेहतर एक्सपीरियंस देने के लिए अपने ऐप में अपडेट ला रही है। व्हाट्सएप फोन, मोबाइल, टैबलेट, लैपटॉप, डेस्कटॉप और वेब यूजर्स के लिए इसमें नए-नए अपडेट जोड़ रहे है। कुछ समय पहले व्हाट्सएप में ‘ज्वाइन बीटा प्रोग्राम’ की शुरुआत की थी. अब कंपनी ने वेब बीटा यूजर्स को दो नए अपडेट दिए हैं जो जल्द आम वेब यूजर्स को भी मिलेंगे। इसके बाद अब व्हाट्सएप बेटा यूजर्स को और नया अपडेट देने जा रही है जो बहुत जल्द आम जनता को मिल जाएंगे।

जानिए क्या है अपडेट 

जानकारी के लिए आपको बता दे वॉट्सऐप के डेवलपमेंट पर नजर बनाए रखने वाली वेबसाइट Wabetainfo के मुताबिक, वॉट्सऐप जल्द वेब यूजर्स को री-डिजाइन की हुई चैट शेयरशीट और इमोजी पैनल देने वाला है। फ़िलहाल ये दो अपडेट कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए जारी किए गए हैं। अगर आपने वॉट्सऐप वेब का बीटा प्रोग्राम ज्वाइन किया हुआ है तो आपको भी ये अपडेट दिखने लगेंगे। आपकी सुविधा के लिए हम यहां अपडेट की तस्वीर जोड़ रहे हैं।

रोलआउट हुआ चैट लॉक फीचर 

वॉट्सऐप ने कुछ समय पहले चैट लॉक फीचर एंड्रॉइड यूजर्स के लिए जारी कर दिया है। इसकी मदद से यूजर्स अपनी saucy चैट्स को छिपा सकते हैं। चैट को लॉक करने के लिए फिंगरप्रिंट के ऑप्शन को ऑन करना होगा और ये करते ही चैट एक सेपरेट फोल्डर में शिफ्ट हो जाएगी। लॉक की हुई चैट का कोई अपडेट या मैसेज नोटिफिकेशन में नहीं दिखेगा, इसके लिए यूजर्स को लॉक फोल्डर को खोलना होगा।

 

ये भी पढ़े: माता लक्ष्मी को करना चाहतें है प्रसन्न तो अपनाएं तेजपत्ता के ये टोटके

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular