Friday, July 5, 2024
HomeTechXiaomi 13 Launch Event: कंपनी ने Xiaomi 13 सीरीज की लॉन्चिंग को...

Xiaomi 13 Launch Event: Xiaomi अपनी फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज यानी की Xiaomi 13 सीरीज को एक दिसंबर के दिन लॉन्च करने वाली थी। लेकिन अब कंपनी ने इस सीरीज की लॉन्चिंग को टाल दिया है। बीते कई दिनों से ब्रांड इसका टीजर भी ड्रॉप कर रहा था। वहीं, लेटेस्ट टीज ड्रॉप करने के कुछ देर बाद ही कंपनी ने इस इवेंट को पोस्टपॉन्ड करने का एलान किया।

अभी शाओमी ने नहीं बताई वजह

बता दें कि कंपनी Xiaomi 13 सीरीज को चीन में एक दिसंबर को लॉन्च करने वाली थी। इवेंट को पोस्टपॉन्ड करने की जानकारी कंपनी ने चीनी सोशल मीडिया Weibo पर दी है। फिलहाल इसकी वजह सामने नहीं आई है।

करना होगा अभी और इंतजार

कंज्यूमर्स को शाओमी 13 सीरीज के लिए अभी को थोड़ा ज्यादा इंतजार करना होगा। ताजा अनाउंसमेंट के अनुसार लॉन्च इवेंट को पोस्टपॉन्ड किया गया है।

कंपनी ने कही ये बात

Weibo पर कंपनी ने  इस बात की जानकारी देते हुए लिखा, ‘हम आपको बताते हुए माफी चाहते हैं कि MI 13 सीरीज का लॉन्च पोस्टपॉन्ड कर दिया गया है। हम नई लॉन्च डेट कन्फर्म होते ही आपको इसकी जानकारी देंगे। हमें समझने और सपोर्ट करने के लिए आपको शुक्रिया।’ कंपनी द्वारा इस इवेंट को टालने की वजह नहीं बताई गई है। कंपनी सामान्य तौर पर अपनी फ्लैगशिप सीरीज को साल के आखिरी में लॉन्च करती है, लेकिन इस बार कंपनी इसे दिसंबर की शुरुआत में लॉन्च करने जा रही थी।

ये भी पढ़ें: WhatsApp से ही डाउनलोड करें Aadhaar और PAN कार्ड, जानें तरीका

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular